ख़बरधर्म

08 अक्टूबर का राशिफल: 3 राशियों के लिए आज का दिन खास, कामयाब होगा हर प्रयास

राशिफल की हमारे जीवन में बहुत महत्तता होती है । राशि के अनुसार मनुष्य के स्वभाव और भविष्य के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के अनुसार ही राशिफल का निर्माण किया जाता है। ग्रहों की चाल हमेशा बदलती रहती है इसलिए हमारे दैनिक जीवन में घट रही घटनाएं भी बदलती रहती हैं ।

मेष,वृषभ,मिथुन,कर्क ,सिंह,कन्या राशि :- पारिवारिक दायित्वों का निर्वाहन करने के लिए काफी त्याग करने की जरूरत है। कलान्तर में किये गये कर्मो का प्रतिफल आपके जीवन में चार-चॉद लगा देगा। धार्मिक कार्यो का आयोजन या धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है। किसी मित्र या रिश्तेदार से प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से लाभ होगा।सोंच-समझकर लिये गये निर्णय आपके आत्म-विश्वास में वृद्धि करेंगे। गैर जिम्मेदार लोगों से अधिक नजदीकिंया न बढ़ायें अन्यथा हानि उठानी पड़ सकती है। कुछ लोगों के जीवन में नये अवसर आयेंगे जिन्हे नजरअंदाज न करें अन्यथा बाद में आत्मग्लानि होगी।

तुला,वृश्चिक,धनु,मकर,कुंभ,मीन राशि :- पहले की अपेक्षा आर्थिक स्थिति में मजबूती आयेगी। महिलायें सन्तान के प्रति अति संवेदनशीलता न रखें। महिलायें मानसिक उलझनों का शिकार हो सकती है। रीति-रिवाजों को लेकर जीवन साथी से व्यर्थ में तनाव होने की आशंका नजर आ रही है। तीकात्मक त्याग ही परिवार में आपकी प्रतिष्ठा लौटा सकता है। हर नयें सम्बन्ध के प्रति गहरी व पैनी नजर रखने की आवश्यकता है। पाइल्स रोगियों को अपने खान-पान पर विशेष सावधानी बरतनें की जरूरत है। छात्र अपने सम्बन्धों को मजबूज करें। महिलायें अपने निर्णय स्वयं लेने की कोशिश करें।

Back to top button