जिंदगी

हो गया खुलासा: कुंवारे लड़कों को क्यों पसंद आती है भाभियां ?

अधिकतर पुरुषो ने भी यह स्वीकार हैं की उनको विवाह कर चुकी महिलाए बहुत अच्छी लगती हैं इसका खुलासा एक अध्यन में हुआ हैं। अब हो सकता हैं यही कारण हो जिसमे देखा गया हैं की बहुत से कुवांरे मर्दों की यह इच्छा होती हैं की वह किसी विवाहित महिला को डेट पर ले जाए। आइये जानते हैं कुंवारे लड़को को क्यों पसंद आती है भाभियाँ।

* पुरुष चाहता है ज़िम्मेदार महिला :

शादी या प्रेम के मामले में लड़कों की ज़िम्मेदार साथी की चाहत होती है। चूंकि आधुनिक युग में चारों तरफ अफ़रा तफ़री का माहौल रहता है और महिलाएं भी इसका हिस्सा रहती हैं। ऐसे में बड़े उम्र की महिलाओं का ज़िम्मेदार होना स्वाभाविक है और यही वजह है कि लड़के उन्हें पसंद करते हैं।

* शारीरिक संबंध :

लड़कों को ये भी लगता है कि लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने में खतरा रहता है पर शादीशुदा औरतों के साथ ये परेशानी नहीं आती। ये भी अपने आप में एक बड़ी वजह मानी जा सकती है। खैर जो भी वजहें हों, इसमें किसी को नुकसान ना हो और नाही किसी को परेशान किया जाना चाहिए। क्योंकि सहमति दोनों तरफ की होना आवश्यक है।

* भावुक होती है भाभी :

कुंवारी लड़कियों की अपेक्षा शादीशुदा महिलाएं अधिक भावुक होती है और वह पुरुषों की मनोदशा को अच्छी तरह से समझती है उनमें आत्मविश्वास की कमी नहीं होती जिसके चलते भाभियां और आंटियां लड़कों को पसंद आती है।

* महिलाओ में होता है आत्मविश्वास :

ओरतो और लड़कियों में आत्मविश्वास का होना बहुत जरुरी है।आज कल के युग में आत्मविश्वास और हिम्मत के बल पर लड़कियां आसमान की उचाइयां छू रही है। लड़के भी सफल महिला का साथ पसंद करते है। लडको को भाभियाँ और आंटियों का ये आत्मविश्वास सच में बहुत पसंद अत है। उनकी नजरो में ओरतो की इजात बढ़ जाती है दूसरी तरफ उनका रुझान भी उनकी तरफ बढ़ता चला जाता है। ऐसा होना लाज़मी ही है क्युकी एक कामयाब महिला सभी के लिए आकर्षण का केंद्र होती है।

* मुश्किल है हासिल करना :

हम आमतौर पर उन चीजों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं जो आसानी से नहीं मिल सकती हैं, और पुरुषों के मामले में शादीशुदा महिलाएं उनके लिये कुछ ऐसी ही स्थिति पैदा करती हैं। ऐसे में उनकी खूबसूरती पुरुषों को और ज्यादा दिखने लगती है। इसके अलावा शादीशुदा महिलाएं बहुत ज्यादा स्किन शो में यकीन नहीं रखती। ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ दें तो अधिकांश शादीशुदा महिलाएं खुद को ज्यादा अच्छे से कैरी कर पाती हैं।

Back to top button