क्राइम

हैवानियत : खेत मे ले जाकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

हरियाणा में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। राज्य के जींद (Jind In Haryana) जिले में यह वारदात सामने आई है। जिले के सदर थाना (Sadar Thana) क्षेत्र स्थित एक गांव से युवती का अपहरण (Kidnap) कर खेतों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला बताया जा रहा है। शिकायत करने पर आरोपी युवकों द्वारा पीड़ित युवती को जान से मारने की धमकी दी गई।

पीड़ित युवती ने सदर थाना की पुलिस से इस घटना की शिकायत की है। पुलिस (Haryana Pilice) ने पीड़ित युवती की शिकायत पर गांव के ही दो युवकों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

घटना 29 सितंबर की है लेकिन अब सामने आई है। न्यूज़ एजेंसी  की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हरियाणा के जींद जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पीड़ित युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि बीते 29 सितंबर की शाम को गांव के ही दो युवकों विनोद और राजेश ने उसे फोन कर एक स्कूल के पास बुलाया।

युवती ने अपनी शिकायत में कहा कि वह जब स्कूल के पास (near the school) पहुंची तो दोनों युवक बाइक लेकर वहां खडे़ हुए थे। युवती का आरोप है कि दोनों ने जबर्दस्ती उसे बाइक पर बिठा लिया और खेतों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। बाद में दोनों युवक उसे स्कूल के पास ही छोड़कर फरार हो गए। सदर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर विनोद तथा राजेश के खिलाफ अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने तथा पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि पीड़िता और आरोपी पहले से एक-दूसरे को जानते थे। मामले की जांच की जा रही है और दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Back to top button