मायानगरी

युवराज सिंह की बीवी का खुलासा, हेजल ने बताया- ‘सर्जरी कराने के बाद नहीं आ रही थी सांस’

क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने हाल ही में अपने नाक की सर्जरी करवाई, जिसके बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ का सामना करना पड़ा.क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने हाल ही में अपने नाक की सर्जरी करवाई, जिसके बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ का सामना करना पड़ा. इस बात का जिक्र खुद हेजल कीच ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया. साथ ही अपनी मदर-इन-लॉ शबनम सिंह का इस बात के लिए शुक्रिया अदा किया कि इस मुश्किल घड़ी में वो उनके साथ खड़ी रही और उन्हें हॉस्पिटल ले गई.

हेजल कीच ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “पिछले कुछ समय में मैंने कुछ भी पोस्ट नहीं किया है, इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको बता दूं कि मैं कहां थी (आप में से जो सोच रहे थे) … एक महीने पहले मेरी नाक को ठीक करने के लिए एक सर्जरी हुई थी – जिसके बाद मैने सांस लेने में दिक्कत का सामना किया, हालांकि ये एक गंभीर स्वास्थ्य मुद्दा नहीं है, लेकिन मैंने बस जीना सीखा …”

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, “मैं भाग्यशाली हूं कि इसने मेरी सास को इतना परेशान किया कि वह आखिरकार मुझे एक अस्पताल ले गई, जिसकी वजह से हमें यह पता चला कि इसकी वजह से कितना आंतरिक नुकसान हुआ था और समस्या को समझा! तो उसके लिए धन्यवाद, मेरे पास एक नई नाक है (आंतरिक रूप से) और मेरे जीवन में पहली बार अब मैं स्वतंत्र रूप से और आसानी से सांस ले सकती हूं. सर्जरी के कारण मैं अभी तक पूरी तरह से एक्टिव नही थी और व्यायाम करने में सक्षम भी नहीं था, इसलिए मैंने कुछ वेट भी पुटऑन कर लिया और इसलिए सोशल मीडिया से भी दूर रही! ”

हेजल कीच ने अपनी खुशी एक्प्रेस करते हुए अपनी सास को थैंक्स कहा, उन्होंने कहा, “मेरी सास को धन्यवाद जिन्हें हर रोज मैं आशीर्वाद देती हूं क्योंकि आखिरकार, मैं ब्रीथ कर सकती हूं !!!! ये यह दिखाता है कि आपको कभी नहीं पता होता है कि हम कहां तक ​​पहुंच सकते हैं, जिन चीजों के साथ हम रहते हैं और “सामान्य” मानते हैं और कभी-कभी किसी को सबसे अच्छा परिणाम होने के लिए परेशान करना पड़ता है !!!! लव यू शब्बो! हैप्पी बिलेटेड मदर्स डे”

Back to top button