खेलमायानगरी

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक से जुड़ी 5 अनसुनी बातें, जानकर रह जाएंगे हैरान!

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सिमित ओवर क्रिकेट सीरीज में दमदार प्रदर्शन के बाद से भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या लगातार सुर्ख़ियों में हैं. इससे पहले वह कमर की चोट के कारण लगभग एक साल तक अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहे थे हालाँकि इस दौरान उनके व्यक्तिगत जीवन में काफी खुशी के पल आए.

Hardik Pandya Announces Engagement to Serbian Model Natasha Stankovic - EssentiallySports

हार्दिक पांड्या ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी जबकि जुलाई में उनकी पत्नी ने एक लड़के को जन्म दिया था. दरअसल पांड्या ने बेहद जल्दबाजी में शादी का फैसला किया, जिसके कारण उनकी पत्नी के बारे में बेहद कम लोग जान पाए.

आज इस लेख में हम नताशा स्टेनकोविक की जुडी 5 अनजानी बातों के बारे में जानेगे.

IN PICS Natasa Stankovic Shares Her Beautiful Throwback With Fiance Hardik Padya

i) नताशा स्टेनकोविक सर्बिया की रहने वाली हैं. मॉडलिंग की करियर की शुरुआत करने वाले नताशा ने कई एड में भी काम किया हैं. इसके आलावा बॉलीवुड करियर की बात करे तो वह प्रकाश झा की चर्चित फिल्म सत्याग्रह में भी दिखाई दे चुकी हैं.

ii) नताशा को 2015 में बादशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू’ से लोकप्रियता हासिल की थी. इस मशहूर गाने में नताशा ने अभिनय को काफी पसंद किया गया था.

Is Hardik Pandya and Natasha Stankovik married? - Quora

iii) फिल्मों के आलावा नताशा कई सीरियल में भी काम चुकी हैं. पांड्या की पत्नी नताशा सलमान खान के टीवी विवादित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 8वें सीजन में बतौर प्रतियोगी नजर आई थी. इसके आलावा वह अपने पूर्व बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 में भी दिखाई दी थी.

iv) नताशा ने बॉलीवुड की फिल्म फुकरे रिटर्न्स में आइटम सोंग किया था. इस गाना लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था और जिसके बाद वह एक चर्चित नाम बन गयी थी.

v) नताशा शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दी थी. इस फिल्म में उन्होंने अभय देओल की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में नताशा के अलावा विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और कैटरिना कैफ भी थी.


Back to top button