ख़बरखेल

हार्दिक पांड्या की कमबैक की तैयारी, ऐसे ले रहे स्पेशल ट्रेनिंग, देखें Video

टीम इंडिया के आलराउंडर हार्दिक पांड्या फिलहाल क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। पांड्या एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे और उसके बाद से क्रिकेट से दूर हैं। लेकिन अब टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। दरअसल पांड्या ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो वह ट्रेनिंग ले रहे हैं।पांड्या अब चोट से उबर चुके हैं और एक्सरसाइज शुरू कर दी है।

पांड्या ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो रनिंग के साथ एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। पांड्या के इस वीडियो को फैन्स ने काफी लाइक किया। इसके साथ ही कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है।

View this post on Instagram

Training hard 💪 every yard 🏃 #RoadToRecovery

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के बाद टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है और दिसंबर में भारत को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होना है। पांड्या ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम में जरूर वापसी करना चाहेंगे। टीम मैनेजमेंट को भी यही उम्मीद होगी कि पांड्या ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले पूरी तरह फिट हो जाएं।

पांड्या एशिया कप 2018 में पाकिस्तान के खिलाफ एक मुकाबले में चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्हें इलाज के साथ आराम की सलाह दी गई। एशिया कप के बाद वो वापसी नहीं कर पाए। लेकिन अब वो ठीक हो चुके हैं और मैदान पर उतरने के लिए तैयार हो रहे हैं।

Back to top button