/** * The template for displaying the header * */ defined( 'ABSPATH' ) || exit; // Exit if accessed directly ?> हाथरस मामले में पत्रकार ने पूछे सवाल तो भड़के अखिलेश यादव, कहा-बस इतने में बिक गए तुम – JanMan tv
उत्तर प्रदेश

हाथरस मामले में पत्रकार ने पूछे सवाल तो भड़के अखिलेश यादव, कहा-बस इतने में बिक गए तुम

हाथरस : यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को हाथरस केस को लेकर योगी सरकार पर जोरदार निशाना साधा। इस दौरान एक पत्रकार ने जब सवाल किया कि मामले में एक समाजवादी पार्टी के नेता का नाम आ रहा है, तो अखिलेश यादव गुस्से से उबल पड़े। पत्रकार को डांटते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि फिर बिक गए तुम? इतने में बिक गए? जरा अपने चैनल का नाम बताओ?

दरअसल हाथरस मामले में पीड़ित लड़की के पिता ने जुलाई 2018 में गौरव शर्मा नामक शख्स के खिलाफ बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। छेड़छाड़ करने का आरोपी और विरोध करने पर हत्या करने का आरोपी गौरव शर्मा समाजवादी पार्टी से ताल्लुक रखता है। इसी मामले में एक निजी चैनल के पत्रकार ने अखिलेश यादव से सवाल किया था।

सवाल पर अखिलेश बोले- इतने में बिक गए?
सवाल सुनते हुए पत्रकार पर बरसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि फिर बिक गए तुम? इतने में बिक गए? जरा अपने चैनल का नाम बताओ? इसके बाद अखिलेश फिर से उसे डांटते हुए बोले कि अब कहां जाकर छिप गए हो? हैसियत है तो अपने चैनल का नाम क्यों नहीं बताते? इसके बाद पत्रकार ने अपने चैनल का नाम बताया।

‘न्यूज के बिके हुए आदमी हो तुम’
अखिलेश यादव को जब चैनल का नाम पता चल गया, तब उन्होंने चैनल का नाम लेते हुए बोले कि उस न्यूज के बिके हुए आदमी हो तुम। उधर, हाथरस की पीड़िता का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वो रो-रो कर इंसाफ मांग रही है और कह रही है कि छेड़खानी करने और हत्या करने वाला आरोपी गौरव शर्मा है।

यूपी में हाथरस जैसी वारदातें हो रही हैं और सीएम घूम रहे हैं बंगाल’
इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाथरस में हुई घटना को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा है कि यहां हाथरस जैसी वारदातें हो रही हैं। मुख्यमंत्री बंगाल घूम रहे हैं। अखिलेश यादव आज यहां पत्रकारों से बातचीत में बोले कि यूपी में हाथरस जैसी वारदातें हो रही हैं और सीएम बंगाल घूम रहे हैं। रामराज की बात करने वालों की सरकार में बेटियां, महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हाथरस की पीड़ित बेटी से मिलने सपा का एक प्रतिनिधिमंडल भेजा जाएगा। मैं खुद उस बेटी से मिलने जाऊंगा।

क्या है मामला?
हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी का नाम गौरव शर्मा है जिसे 2018 में छेड़खानी के आरोप में जेल हुई थी और वह जमानत पर बाहर घूम रहा था। आरोपी और छेड़खानी की पीड़िता के किसान पिता के बीच सोमवार को बहस हुई जिसके बाद आरोपी ने शख्स को गोली मार दी।

अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई। 16 जुलाई 2018 को आरोपी गौरव के खिलाफ घर में घुसकर छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी 15 दिन जेल में रहा था, तब से वह रंजिश मानता चला आ रहा है। गौरव मामले में फैसला करने का दबाव बना रहा था। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button