धर्म

हर विपदा पर जीत दिलाता है लाल मिर्च का ये टोटका, आज ही आज़माएं

कौन सा ऐसा घर नहीं होता जहां पर अन – बन नहीं होता। जी हां, हर घर में लड़ाई व छोटी मोटी लोक झोक होना एक आम बात है लेकिन कभी-कभी यह लड़ाई व लोक झोक बड़ी हो जाती है, जिससे घर में कलेश का वातावरण बन जाता है। ऐसे में बेवजह तू तू मैं मैं घर में होती रहती है और इसके साथ ही कई घरों में यह देखा गया है कि उन्हें आर्थिक रूप से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। तो वहीं कुछ परिवार के सामने यह भी देखा गया है कि उन्हें लगातार किसी ना किसी बीमारी के कारण हमेशा परेशानियों को झेलना पड़ा है और इस तरह की समस्या अक्सर परिवार के लोगों को अलग अलग कर देती है। जिससे परिवार में तनाव का माहौल बना रहता है और इस समस्या का कोई सलूशन भी नहीं निकल पाता है।

ऐसे में आज हम आपको एक बेहद ही सरल उपाय बताने जा रहे हैं , जिससे आपकी ऐसी समस्याओं का निवारण हो सकता है। जी हां , सिर्फ एक छोटे से उपाय से आप इस तरह की समस्याओं का निवारण कर सकते है। इन परेशानियों से निजात पाने के लिए कुछ खास तरह के टोटके है, जिससे आपको लाभ प्राप्त हो सकता है और ऐसी बाधाओं से तुरंत राहत मिल भी मिल सकती है। आज जो हम आपको टोटके बताने जा रहे है, वह लाल मिर्च का से जुड़ा हुआ एक खास टोटका है, जो आपके लिए बेहद असरदार है। इस टोटके में आपको 11 लाल मिर्च लेने है और इसके बाद उनके बीज निकालकर एक पानी से भरे पात्र में डाल देने है। इस पानी को 7 बार सिर से पैरों तक घुमाएं और फिर इसके बाद इसे सड़क पर फेंक दें। इस उपाय को अपनाने से आपका नज़र दोष दूर हो जाएगा।

इसके अलावा आपको यह भी बात अड़ें की यदि आपको काम से संबंधित बाधा का सामना करना पड़ता है तो आपको 7 साबुत लाल मिर्च को कार्यालय या घर के मुख्य गेट पर एक काले कपड़े में बाँधकर टाँग देना चाहिए, इससे काम से सम्बंधित बाधा समाप्त हों जाती है।

यदि आप इस उपाय को सही प्रकार से अपनाते है तो आपको बहुत जल्दी इसका सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलता है। इससे आपकी सारी मुश्किलें का अंत होता है। इस उपाय को करने से बिना कारण उत्पन्न होने वाली परेशानियों का भी अंत होता है।

इस उपाय को करने से आपको तुरंत लाभ तो मिलेगा लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि इससे किसी के अहित से जोड़कर ना करे। नही तो आपको इससे लाभ की जगह हानी झेलनी पड़ सकती है।

Back to top button