जिंदगी

हर बार आप दोनों को मिलेगा चरमसुख, अपना कर देखिए ये तरीके

सेक्स अपने पार्टनर को प्यार करने का एक जरिया हैं। जो दूरियां मिटाकर एक-दुसरे को नजदीक लाता हैं। लेकिन सेक्स का असली मजा तब ही है जब दोनों पार्टनर चरमसुख की प्राप्ति कर लें। चरमसुख कोई क्रिया नहीं है जो किया और हो गया। चरमसुख की प्राप्ति तब होती है जबी सेक्स की सम्पूर्ण क्रिया में मन को तसल्ली और खुशी मिले। किसी भी अच्छे सेक्स के लिए चरमसुख की प्राप्ति बहुत जरूरी होती हैं। इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे तरीके जो आपको चरमसुख की प्राप्ति को ओर लेकर जाये। तो आइये जानते हैं क्या करें ऐसा सेक्स के टाइम जो चरमसुख की प्राप्ति हो।

* सेड्यूस करें : सेक्स की शुरुआत हमेशा पार्टनर को सेड्यूस कर करें। क्योंकि सेक्स में सुख पाने की पहली शर्त है कि आपका पार्टनर उसके लिए मानसिक रूप से तैयार हो। इसलिए अपनी रोमांटिक व डर्टी बातों से, हाथों के एक्शन से और बॉडी लैंगवेज से पार्टनर को सेड्यूस करें। इससे आपके पार्टनर में सेक्स की इच्छा जागेगी। जब तक वो सेक्स करने के लिए पूरी तरह से उत्तेजित ना हो जाए तब तक सेक्स शुरू ना करें। तब तक केवल सेड्यूस करें।

फोरप्ले : प्यार के चरम आनंद के सुख को पाने के लिए दिल में सिर्फ प्यार होने से ही चलता नहीं है बल्कि उसको व्यक्त करने की भी ज़रूरत होती है। प्यार भरे बातों और प्यार भरे स्पर्शों के द्वारा भी आप अपने साथी को आकर्षित और सेक्स के लिए पूरी तरह से तैयार कर पायेंगे। साधारणतः पुरूष फोरप्ले को ज़्यादा महत्व नहीं देते हैं लेकिन महिलाओं में काम के उत्तेजना को बढ़ाने के लिए इन क्रियाओं को करना बहुत ज़रूरी होता है। आप हर बार नए-नए तरह के क्रियाओं की सृष्टि करने की कोशिश कीजिए जो आपके साथी को पसंद हो। क्योंकि यह प्रक्रिया शारीरिक से ज़्यादा भावनात्मक होता है। भावनात्मक संबंध जितना गहरा होगा शारीरिक संबंध उतना ही संतोषप्रद होगा।

* सेनसेशन : यौन क्रिया का पूरा सुख तभी प्राप्त होगा जब आपकी पूरी इंद्रियों उस दौरान उस क्रिया में शामिल हो। और सभी इंद्रियों को इस क्रिया में शामिल करने के लिए पार्टरन के विभिन्न अंगो में सेनसेशन जगाइए। इसके लिए सेक्सी तरीके से पार्टनर के कामुक अंगो को छुएं। इससे इंसान के विभिन्न अंगों के लिए उत्तेजित होंगे और सेक्स में गति आएगी। जिससे चरम सुख तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

* समर्पित करें : जब आपका पार्टनर पूरी तरह से उत्तेजित हो चुका हो और आपको लगे की आपका पार्टनर आपकी सहमति चाहता है तो आप समर्पण कर दें। क्योंकि आपका पार्टनर पूरी तरह से उत्तेजित हो चुका है। ऐसे में उन्हें और अधिक इंतजार करवाने से उनका मूड खराब भी हो सकता है। इस समर्पण के बाद पूरी तरह से सेक्स का मजा लें। और अब प्यार के लिए नहीं खुद की खुशी के लिए व केवल सेक्स के लिए सेक्स करें।

* सेक्स के बाद प्यार : सेक्स करने के बाद आप दोनों का थकना लाजिमी है। लेकिन सेक्स के बाद सोएं नहीं ना आराम करें। (लेकिन प्लीज ये नहीं कि महिलाएं बात करना शुरू कर दें। सेक्स के बाद पुरुषों के बात करना बिल्कुल पसंद नहीं) इस यौन क्रिया के दौरान और बाद में पार्टनर को बाहों में लेकर, बालों में उंगुलियां फेरते हुए अपनी इच्छाओं, भावनाओं व सुख को साथी से खुल कर कहें। बीच-बीच में उनके कान की तरफ व छाती पर किस करते रहें। इससे उन्हें असीम सुख की प्राप्ति होगी और क्या पता सेक्स का मजा आपको एक बार और मिल जाए।

Back to top button