ख़बरजिंदगी

हर पुुरुष के लिए जरूरी बात, ताकि मजेदार हो आपकी सुहागरात

शादी की पहली रात हर किसी के लिए खास होती है तो कोई भी ये नहीं चाहेगा कि उसका साथी पहली ही रात को असज महसूस करे. इसके लिए दोस्त और साथी कुछ ना कुछ टिप्स तो दे ही देते हैं लेकिन कुछ खुद से भी सोचना पड़ता है कि आप अपने साथी से क्या उम्मीद करते हैं और आपको कैसा साथी पसंद है. आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि शादी की पहली रात के लिए आपको किन बातों का ध्यान रखना होगा.

शादी के माहौल में स्ट्रेस होना लाज़मी है ऐसे में आप भी परेशान हो ही जाते हैं. शादी की रात दूल्हा-दुल्हन को एक-दूसरे को करीब से जानने का मौका मिलता है. इसी के उत्सुकता भी होती है तो घबराहट भी होती है. ऐसा उन पुरुषों के साथ अधिकतर होता है जो पहली बार महिला के करीब आ रहे हैं. तो जान लें कि जब भी आप महिला के करीब जाएँ ये जान और समझ लें कि महिला क्या चाहती है और उसकी इच्छा क्या है. ऐसे में हो सकता है महिला पहली रात को किसी भी चीज़ के लिए तैयार ना हो.

आपको बता दें, लोग अपनी पर्सनल हाइजीन और ग्रूमिंग पर ज्यादा ध्यान नहीं देते लेकिन ये याद रहे कि महिलाओं को गुड लुकिंग से ज्यादा ग्रूम्ड लड़के पसंद होते हैं.

सब कुछ ठीक हो ये ज़रूरी भी नहीं है. अगर इरेक्शन नहीं होता है तो शर्मिंदा ना हो ये आम बात है जिसे इसे परफॉर्मेंस ऐंग्जाइटी कहते हैं. यह स्ट्रेस और थकान की वजह से भी होता है.

समय से जल्दी क्लाइमेक्स पर पहुंचना भी आपको शर्मिंदा कर सकता है लेकिन समय के साथ सब ठीक हो जाता है इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है.

Back to top button