क्राइम

हरियाणा के हैवान: घर के बाहर से 10वीं की छात्रा को मुंह पर कपड़ा बांध उठाया, नशा देकर 4 ने किया गैंगरेप

हरियाणा के पलवल में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। आरोप है कि दो युवकों ने लड़की को घर के बाहर से ही किडनैप कर लिया। इस वारदात को उसके मुंह में कपड़ा बांधकर अंजाम दिया गया। इसके बाद एक सुनसान मकान में ले जाकर उसे कोई नशीली चीज पिला दी और उन दोनों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने 4 युवकों को नामजद करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना बीती 17 मई की रात की है। पुलिस को दिए बयान में 14 वर्षीय एक लडक़ी ने बताया है कि वह 10वीं कक्षा में पढ़ती है। 17 मई की रात को वह अपनी मां के साथ गांव में ही सरपंच की पत्नी की शोकसभा में गई थी। करीब 8 बजे नींद आने की वजह से वह अपनी मां को बताकर घर लौट आई और इससे पहले कि अंदर प्रवेश कर पाती जाहिद और यासिर ने मुंह पर कपड़ा लगाकर गली में से ही उसका अपहरण कर लिया। दोनों उसे जबरदस्ती एक सुनसान मकान में ले गए। वहां आसिफ और वसीम भी आ गए।

शिकायतकर्ता का कहना है कि जब उसने शोर मचाना चाहा तो चारों युवकों ने उसे कुछ पिला दिया और वह बेहोश हो गई। इसके बाद चारों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया औैर जब उसे होश आया तो वह फिर से घर के सामने थी। उसने आरोप लगाया कि गंदी हरकत करने वाले चारों युवक उसे जान से मार देने की धमकी देते हुए उसे छोड़कर भाग गए।

इस शिकायत के बाद महिला थाने की पुलिस ने चारों युवकों के खिलाफ नाम से केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। इस मामले की जांच कर रही ASI रचना का कहना है कि किशोरी की शिकायत पर केस दर्ज करके चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Back to top button