मनोरंजन

हरप्रीत बरार को पसंद नहीं आई अक्षय कुमार से तुलना, बोले- पैसों के लिए पगड़ी नहीं पहनता

पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 34 रनों से मात दी, इसमें गेंदबाज हरप्रीत ब्रार ने आल राउंडर प्रदर्शन के दम पर मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया. हरप्रीत ब्रार का प्रदर्शन कई मायनों में खास था, क्योंकि उनके द्वारा लिए गए 3 विकेट उन बल्लेबाजों के थे जो अपनी तूफानी पारियों के लिए जाने जाते हैं. हरप्रीत ब्रार ने कप्तान विराट कोहली, एबी डिवीलयर्स और ग्लेंन मैक्सवेल का विकेट हासिल किया. क्रिकेट मैदान पर आक्रामक नजर आए हरप्रीत ब्रार सोशल मीडिया पर भी पीछे नहीं रहते, उन्होंने एक सवाल के जवाब में अक्षय कुमार को भी नहीं छोड़ा, चलिए आपको बताते हैं कि आखिर अक्षय कुमार को लेकर हरप्रीत ब्रार ने क्या और क्यों कहा.

पैसों के लिए पगड़ी नहीं पहना मैं – हरप्रीत बरार

पंजाब किंग्स के प्लेयर हरप्रीत बरार ने एक स्क्रीन शॉट शेयर किया, इस स्क्रीन शॉट पर एक यूजर ने लिखा था कि – पाजी आप सिंह इस ब्लिंग के अक्षय कुमार दिखते हो. आपको बता दें कि अक्षय कुमार सिंह इस ब्लिंग में लीड रोल में थे, और उन्होंने एक सरदार की भूमिका निभाई थी. हालांकि क्रिकेटर हरप्रीत बरार को ये पसंद नहीं आया, और स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, हम पैसों के लिए पगड़ी नहीं पहनते. इसी के साथ क्रिकेटर हरप्रीत बरार ने I Support Farmers हैशटैग का प्रयोग किया. आपको बता दें कि किसानों के आंदोलन में शामिल लोगों ने अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स का बायकाट करने की बात कही थी.

Harpreet Brar का आल राउंडर प्रदर्शन

विराट कोहली के रूप में अपना पहला आईपीएल विकेट हासिल करने वाले हरप्रीत बरार ने ग्लेंन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स को भी अपना शिकार बनाया. इससे पहले उन्होंने बल्ले से भी महत्वपूर्ण रन जोड़े थे, उन्होंने मात्र 19 गेंदों पर 25 रनों की नाबाद पारी खेली.

Back to top button