ख़बरमनोरंजन

हमेशा रहते थे साथ-साथ..हुआ ब्रेकअप तो इतने नाराज..EX का चेहरा तक नहीं देखना चाहते ये 5 सुपरस्टार

आज कल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में ब्रेकअप और अफेयर की बाते आम हो गई हैं। जहां हर दिन अफेयर और ब्रेकअप की खबरों का बाजार गरम रहता था। पर आज हम 5 अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं। जो ब्रेकअप के बाद अपनी एक्स GF का चेहरा तक नहीं देखना चाहते हैं। तो आइये जानते हैं उनके बारे में विस्तार से।

1 . सिद्धार्थ मल्होत्रा

शायद आपको पता होगा की, रणबीर से पहले आलिया और सिद्धार्थ का अफेयर खूब चर्चा में रहा था। पता चला हैं की, रणबीर के साथ रिलेशन में रह रही आलिया का अब सिद्धार्थ मुंह तक नहीं देखना चाहते हैं।

2 . रणबीर कपूर

रणबीर कपूर और कटरीना का रिश्ता खूब चला था। तब दोनों के अफेयर की खबरों ने तहलका मचा रखा था। बताया जाता हैं की, रणबीर की जिंदगी में दीपिका की एंट्री होने के चलते कटरीना ने उनसे नाता तोड़ उन्हें छोड़ दिया था। जिसके बाद से रणबीर भी कटरीना के मुंह लगना नहीं चाहते हैं।

3 . सलमान खान

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का अफेयर ने बॉलीवुड को हिला के रखा दिया था। बताया जाता हैं की, सलमान के बुरे व्यवहार के चलते ऐश ने सल्लू से किनारा कर लिया था। जिसके बाद ऐश ने सलमान पर कई तरह के भद्दे आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया था। जिस के बाद ऐश ने विवेक का हाथ थाम लिया था। जिस दिषामणि की वजह से आज भी सलमान उनसे काफी नफ़रत करते हैं।

4 . अभिषेक बच्चन

एक समय अभिषेक और करिश्मा कपूर का रिश्ता इस हद तक पहुंच गया की दोनों ने सगाई कर शादी की भी तैयारियां कर ली थी। पर शादी से पहले ही अभी की मां जया ने करिश्मा से शर्त रखी की शादी के बाद वह फिल्मो में काम नहीं करेगी। पर जया की शर्त उन्हें मंजूर नहीं थी। जिसके बाद करिश्मा अभी से नाता तोड़कर उनसे दूर चली गई थी। जिसके बाद से आज तक दोनों एक साथ भी नजर नहीं आये हैं।

5 . जॉन अब्राहम

एक जमाना था जब जॉन और बिपाशा बासु का अफेयर कई साल तक चला था। पर बिपाशा की लाइफ में डिनो मोरिया की एंट्री हुई तब बिपाशा ने उनका साथ छोड़ डिनो का हाथ थाम लिया था। इस ब्रेकअप के चलते आज तक जॉन उनका मुंह तक देखना नहीं चाहते हैं।

Back to top button