क्राइमख़बर

हनीमून पर भी प्रेमी से घंटों बात करती अफसर पत्नी, गला घोंटा डॉक्टर और यूट्यूब देख ठिकाने लगाया

ग्वालियर में कुछ दिन पहले भू-अभिलेख विभाग में पदस्थल सहायक लेखा अधिकारी सूर्या का शव मिला था। महिला अफसर की लाश मिलने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने अपने इस हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है। पहले दिन से ही इस मामले में पुलिस को पति डॉ संजय सिंह पर शक था। कड़ाई से पूछताछ के दौरान वह टूट भी गया है और वारदात की बात को कबूल कर लिया है।

24 घंटे तक घर में रखा शव

पुलिस के अनुसार महिला अफसर का पति और वेटनरी डॉक्टर संजय सिंह ने पत्नी की हत्या गुरुवार को गला घोंट कर की थी। गला घोंटने के बाद पति ने पत्नी के शव को 24 घंटे तक घर के एक कमरे में रखा था। शुक्रवार की रात 12 बजे कातिल पति ने थाने में पहुंच कर पत्नी सूर्या के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

यूट्यूब से सीखा तरीका

पति शव को 24 घंटे रख तक बेडरूम में रखे रहा। फिर फ्रिजर से बर्फ निकाल कर शव के ऊपर रख दिया और पूरी रात रूम फ्रेशनर छिड़कता रहा ताकि कमरे से दुर्गंध नहीं आए। इस दौरान वह यूट्यूब पर शव ठिकाने लगाने तरकीब सीखता रहा। साथ ही कमरे से दुर्गंध नहीं आए, ये भी उसने यूट्यूब से ही सीखा था। साथ ही वह शुक्रवार के दिन शव को ठिकाने लगाने के लिए शहर में घूमता भी रहा था।

शव को पेट्रोल डाल कर जला दिया

शुक्रवार रात को उसने शव बोरी में बांधा और स्कूटर रख कर कलेक्ट्रेट रोड पर मेट्रो टॉवर के पास झाड़ियों में फेंक कर पेट्रोल से आग लगा दी। लाश को ठिकाने लगाने के बाद शुक्रवार रात उसने 12 बजे पुलिस को जानकारी दी कि सूर्या घर में नहीं है। पुलिस को शनिवार को अधजला शव बरामद कर लिया था। उसके बाद मामले की जांच शुरू हुई।

बहन ने की पहचान

शव मिलने के बाद पुलिस ने सूर्या के परिजनों और दर्पण कॉलोनी में रहने पति डॉ संजय सिंह बैंस को इसकी जानकारी दी। मौके पर सभी लोग पहुंचे। शव की पहचान सूर्या की बहन अनामिका ने अंगूठी और चेन से की है। उसके बाद पुलिस ने पति से पूछताछ शुरू की थी। पति ने कड़ाई से पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

हनीमून पर बॉयफ्रेंड से चैट

ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने बताया कि डॉक्टर को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था। उसने बताया कि शादी के बाद हमलोग हनीमून पर गए थे, इस दौरान वह सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के साथ चैट कर रही थी। अकसर वह फोन पर भी बात करती थी। पति ने इसे लेकर कई बार मना किया था। लेकिन वह नहीं मानी और गुरुवार को इसी को लेकर झगड़ा हुआ था। गुस्से में पति ने सूर्या के गले पर मुक्का से वार कर दिया, जिससे वह अचेत होकर गिर पड़ी और उसने गला दबाकर हत्या कर दी।

Back to top button