राजनीति

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा- 15 साल पहले बिजली, पानी और खाद को तरसी थी जनता

इंदौर: 15 साल पहले मध्य प्रदेश बीमारू राज्य की गिनती में आ रहा था। शिवराज सिंह के नेतृत्व में आई भाजपा सरकार ने काम शुरू किया और लोगों की एक-एक समस्या को दूर किया। आज गांवों और शहरों से लेकर खेतों तक 24 घंटे बिजली पहुंच रही है। प्रदेश की सड़कें बनी हैं जिससे आवागमन के साथ व्यापारियों को भी सहूलियत हुई है। 15 साल पहले बिजली, पानी, खाद व खराब सड़क सभी तरह की परेशानी लोग झेल रह थे, अब वे समस्याएं नहीं हैं।

यहां हम आपको बता दें कि यह बात विधानसभा क्षेत्र क्रमांक तीन में भाजपा के प्रत्याशी आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कही। वहीं गुरुवार को वे जबरन कॉलोनी में सोनकर धर्मशाला के बाहर आमसभा को संबोधित कर रही थीं। सभा में उन्हें सुनने लगभग दो हजार लोग मौजूद रहे। 15 मिनट के अपने भाषण में उन्होेने कांग्रेस के शासनकाल में हुई समस्याओं को लोगों के सामने रखा व शिवराज के शासनकाल में हुए विकास को गिनाया।

वहीं उन्होने लोगों से पूछा कि आप इस सरकार के काम से खुश हैं या नहीं तो लोगों ने खुश होने की बात कही। उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय का यह पुुत्र उच्च शिक्षित है, वहीं एक राहुल गांधी भी आपके सामने हैं। सभा के दौरान आशा विजयवर्गीय, पद्मा भोजे, राजेश सिरोड़कर, दिलीप वर्मा सहित अन्य लोग मौजूद रहे। इसके अलावा सड़क के एक भाग को रोककर सभा के लिए मंच बनाया गया था। मुख्य चौराहे पर होने की वजह से लोगों को आने-जाने में परेशानी हुई, सभी नेताओं के पहुंचने पर भीड़ भी अधिक हुई। इससे आधा घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस के जवान जाम हटवाने के लिए मशक्कत करते रहे। 

Back to top button