मायानगरी

स्टिंग में फंसे नाना वाली फिल्म के प्रोड्यूसर, तनुश्री के लिए बोली गंदी बात!

तनु श्री को लेकर हुआ स्टिंग ऑपरेशन सामने आई ये सच्चाई

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर कॉन्ट्रोवर्सी में आए दिन कुछ न कुछ नया विवाद सामने आ रहा है। तनुश्री के सपोर्ट में जहां बॉलीवुड के फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्डा, ट्विंकल खन्ना और प्रियंका चोपड़ा जैसे स्टार्स आए हैं, तो वहीं रिमी सेन और राखी सावंत जैसी एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर का सपोर्ट किया है। हाल ही में Times Now ने इस मामले की सच्चाई जानने के लिए एक स्टिंग ऑपरेशन किया। इस दौरान फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी ने तनुश्री पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा- ”क्या मुझे सच में आपको सच्चाई बतानी चाहिए? मुझे लगता है कि उन दिनों उनके पीरियड्स चल रहे थे, जिसकी वजह से वो इरिटेट हो रही थीं। जरा सा टच हो गया होगा तो इसी पर बवाल हो गया। इरिटेशन होती है ऐसे वक्त पर”।

तनु श्री को लेकर हुआ स्टिंग ऑपरेशन सामने आई ये सच्चाई

अगर गलत हुआ है तो पुलिस में जाइए, मीडिया ट्रायल क्यों : अन्नू कपूर
वहीं इस मामले पर एक्टर अन्नू कपूर ने कहा- अगर किसी औरत की अस्मिता पर हाथ डाला गया है या उसका निरादर किया गया है तो जिसने भी ये काम किया है उसे दंड मिलना चाहिए। चाहे वो नाना पाटेकर हों या अन्नू कपूर या कोई और। लेकिन बगैर प्रूफ के अगर आप किसी भी व्यक्ति पर लांछन लगाती हैं तो इसके साथ कई सवाल खड़े हो रहे हैं। मसलन आपके साथ गलत हुआ है तो आप पुलिस में कम्प्लेंट कीजिए। मीडिया ट्रायल क्यों कर रही हैं। इससे आपके इंटेशन पर भी शक होता है।

क्या है पूरा मामला…

फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ की एक्ट्रेस तनुश्री ने नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट और सेट पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। तनुश्री के मुताबिक, नाना ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश की थी, जबकि वहां पर उनका सोलो सॉन्ग शूट होना था। जब तनुश्री ने इसका विरोध किया तो नाना ने एक पॉलिटिकल पार्टी के गुंडों को बुलवाकर तनुश्री की गाड़ी में तोड़फोड़ करवाई थी। हालांकि इस मामले में नाना पाटेकर ने तनुश्री को लीगल नोटिस भिजवाया है।

Back to top button