मनोरंजन

सोशल मीडिया पर छाया आयशा टाकिया का बेटा, क्यूटनेस में तैमूर को देता है मात

करीना कपूर के लाडले की तो पूरी दुनिया फैन है। जी हां, तैमूर को तो हर कोई चाहता है। अपनी क्यूटनेस से तैमूर सबके दिलों में राज करते हैं। इनकी एक एक तस्वीर को लोग घंटो देखते हैं। कभी ये खेलते हुए लोगों को खुश करते हैं, तो कभी अपनी शरारत से सबका दिल बहलाते हैं। तैमूर की फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त हो चुकी है। इतनी सी उम्र में उन्हें किसी स्टार से कम ट्रीट नहीं किया जाता है। लेकिन यह सब करीना को बिल्कुल पसंद नहीं है। यही वजह है कि करीना अब तैमूर को मीडिया से दूर रखने लगी हैं।

तैमूर की क्यूटनेस को देखकर यही लगता है कि इससे ज्यादा क्यूट कोई और हो ही नहीं सकता है। जी हां, तैमूर ज्यादा अब तक कोई भी स्टार किड फेमस नहीं हुआ है। लेकिन अब लगता है कि यह रिकार्ड टूट जाएगा। क्योंकि इन दिनोंं सोशल मीडिया पर जिस स्टार किड की तस्वीर वायरल हो रही है, वो तैमूर नहीं बल्कि आयशा टाकिया का बेटा है। तैमूर ज्यादा हर चीज में आगे निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन तैमूर की जगह तो शायद ही कोई कभी ले पाए, क्योंकि जब तैमूर का जन्म हुआ था, तब से ही वो सुर्खियों में हैं।

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर आयशा टाकिया का बेटा सुर्खियां बटोर रहा है। क्यूटनेस में यह तैमूर को भी मात देता है। आयशा का बेटा मिकेल बहुत ही ज्यादा क्यूट है। आयशा भले ही अब फिल्मो से दूर हो चुकी है, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। आयशा अपने बेटे की बहुत सारी तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं, जिसके बाद वो तस्वीरेंं वायरल हो जाती है। मिकेल बहुत ही ज्यादा क्यूटनेस के साथ ही मस्ती भी करता है। मिकेल को देखकर लोग तैमूर को याद करत हैं, क्योंकि इन दिनों तैमूर को दूर मीडिया से दूर किया गया है।

याद दिला दें कि आयशा ने 2009 के बाद फिल्मों से दूरियां बढ़ा ली। आयशा अब अपनी निजी लाइफ में बहुत ही ज्यादा खुश है। 2009 में इन्होंने फरहान से शादी की थी, जिसके बाद से ही बॉलीवुड की तरफ मुड़कर भी नहीं देखा। आयशा ने अपने करियर को उस समय ब्रेक दिया, जिस समय वो ऊचाईय़ों पर थी, ऐसे में काफी लोगों को मानना है कि आयशा ने करियर को ब्रेक देकर काफी बड़ी गलती की है।

बताते चलें कि आयशा ने फिल्म टार्ज़न द वंडर कार से डेब्यू किया था, जोकि बहुत ही सुपरहिट फिल्म थी। इसके बाद आयशा ने अपने करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा लेकिन ये इन्होंने बॉलीवुड से रिश्ता तोड़ लिया। बॉलीवुड से दूर रहने के बावजूद ये किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं।

Back to top button