मायानगरी

सोनाली बेंद्रे से मिले अनुपम खेर, इस अंदाज में की तारीफ

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं. संयोग से इसी जगह दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपने नए शो ‘न्यू एम्स्टर्डम’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं. अब जब दो एक ही फील्ड के साथी एक ही शहर में हों तो मुलाकात तो बनती है, ऐसे में अनुपम खेर भी सोनाली की खैरियत जानने उनसे मिलने पहुंचे. अनुपम खेर ने सोनाली से मिलने के बाद से उनके पॉजिटिव एटिट्यूड की दिल खोलकर तारीफ की.

अनुपम खेर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘सोनाली की जितनी तारीफ की जाए कम है, उनके आसपास होना पूरी तरह से पॉजिटिविटी से भर देता है. आपको जानकार आश्चर्य होगा कि हम दोनों इस बारे में शर्त लगाते हैं कि पहले कौन घर वापस जाऐगा.’ बता दें कि इस शूटिंग में अनुपम खेर को तकरीबन 4 महीने तक बाहर न्यूयॉर्क में रहना होगा.

कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे ने निभाई दोस्ती, जानिए दोस्त अभिषेक बच्चन के लिए क्या मांगी दुआ

आईएएनएस से टेलीफोनिक बातचीत में अनुपम कहते हैं, ‘सोनाली एक साहसी और बहादुर इंसान हैं, बहादुर से, मेरा मतलब शारीरिक शक्ति के मामले में मजबूत नहीं है मेरा मतलब कठिन परिस्थिति में आप जीवन से कैसे निपटते हैं इससे है, आपकी सच्ची ताकत से है और सोनाली जिस तरह से लड़ रही है, वह बेहद सराहनीय है.

अनुपम खेर ने एक और खास बात भी बताई, जिसमें उन्होंने कहा, ‘मैं सोनाली को अत्यधिक ताकत देने के लिए हर सुबह भगवान से प्रार्थना करता हूं, और मैं हमेशा उससे मिलने के लिए पूरी कोशिश करता हूं और उसके संपर्क में रहता हूं क्योंकि मुझे पता है कि ऐसे समय में व्यक्ति अपने प्रियजनों के आसपास होने से अच्छा महसूस करता है.’ गौरतलब है कि दोनों कलाकारों ने ‘कीमत’ और ‘हमरा दिल आपके पास है’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है.

बता दें कि सोनाली बीमारी के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं वह अपने दोस्तों की आगामी फिल्मों को लेकर भी लगातार जानकारी बनाए रखती हैं. हाल ही में मनमर्जियां की रिलीज के समय अभिषेक बच्चन को बधाई भी दी थी.

Back to top button