मायानगरी

सैफ-करीना की लवस्टोरी: जब शादी के लिए घर से भागने की थी दोनों की तैयारी

बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस जोड़ी याने सैफ-करीना आज अपनी मैरिज एनिवर्सरी मना रहे हैं. आज ही के दिन यानी 16 अक्टूबर को सैफ करीना ने शादी की थी. दोनों ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी.  यह उनकी छठी मैरिज एनिवर्सरी है. सैफ करीना की लव स्टोरी को यदि फ़िल्मी कहा जाए तो वह गलत नहीं होगा.

शादी के पहले करीना-सैफ लिव-इन में रहे और पांच साल की रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बंधे थे. शूटिंग से वक्त निकालकर दोनों वॉक पर जाते. दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थी लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसे स्वीकार नहीं किया था. लैक्मे फैशन वीक के दौरान सैफ-करीना पहली बार एक ही गाड़ी से आए थे. यहां पहली बार सैफ ने माना था कि वे करीना को डेट कर रहे हैं.

10 साल बड़े सैफ से शादी करने के लिए करीना ने घर से भागने तक का प्लान बना लिया था. ये बात खुद करीना ने 2013 में वोग इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताई थी. करीना ने कहा था- हम अपनी प्राइवेसी को लेकर बहुत ज्यादा परेशान हो गए थे. इतना ही नहीं हमने अपनी फैमिली को धमकी तक दे दी थी यदि हमारी शादी मीडिया का सर्कस बनी तो हम घर से भाग जाएंगे.

करीना के अनुसार- लोग हमारी शादी के बारे में छोटी-छोटी जानकारी चाहते थे. हमने कोर्ट मैरिज की और छत पर आकर मीडिया को हैलो बोला.  एक दूसरे इंटरव्यू में करीना ने कहा था- मैंने सैफ को अपना लाइफ पार्टनर इसलिए चुना था क्योंकि मैं एक सेल्फ डिपेंडेंट वुमन की तरह रहना चाहती थी. मैं शादी के बाद भी काम करना चाहती थी. और सैफ ने मेरी ये बात मानी थी.

Back to top button