मनोरंजन

सेट पर पालकी में जाते बिग बी, अचानक निकल आते जहरीले सांप, यूं बनी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

8 नवंबर को यशराज बैनर की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान रिलीज हो रही है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर और उससे जुड़े कुछ मेकिंग वीडियोज भी आ चुके हैं। इनके साथ ही फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से भी सामने आए हैं। पता चला है कि फिल्म के कुछ शॉट्स की शूटिंग ऐसी जगह की गई जहां जहरीले सांप थे।

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की ज्यादातर शूटिंग थाईलैंड और माल्टा में हुई है। यहां के बोर द्वीप का इलाका घने जंगल और जहरीले सांपों के लिए जाना जाता है। अमिताभ बच्चन ने कुछ महीनों पहले दिन एक इटंरव्यू में बताया था- मेरी समझ में नहीं आ रहा था कि थाईलैंड जाकर सीक्वेंस को शूट करने के पीछे आखिर डायरेक्टर की सोच क्या थी। जब मैंने उससे पूछा तो बताया था कि हम बेहद खूबसूरत लोकेशन पर शूट करने जा रहे हैं।

बिग बी ने बताया- जब मैं वहां पहुंचा तो लोकेशन देखकर दंग रह गया था। यहां एक विशालकाय गुफा थी, जो दिखने में करीब 20-30 मंजिल ऊंची जैसी थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो जंगल और पहाड़ों पर पैदल चलने के कारण अमिताभ को सांस लेने में परेशानी होती थी। इस वजह से शूटिंग सेट तक यानी विशालकाय गुफा तक बिग बी पालकी में बैठकर जाते थे। खबरों की मानें तो ये गुफा फिल्म में खुदाबख्श का किरदार निभा रहे अमिताभ के छुपने की जगह है।

Back to top button