ख़बरमनोरंजन

सूर्यवंशम में बने थे बिग बी के बेटे, 20 साल बाद दिखते हैं ऐसे

सूर्यवंशम फिल्म हर किसी ने कम से कम एक बार तो जरूर देखी होगी. यह फिल्म आये दिन टीवी पर आती रहती है. आज तक आपने किसी के मुंह से नहीं सुना होगा कि सूर्यवंशम उनकी फेवरेट फिल्म है. जब भी इस फिल्म का नाम आता है लोग मजाक बनाने लगते हैं. हालांकि ये फिल्म है अच्छी, लेकिन इस फिल्म का टेलीकास्ट टीवी पर इतना हो चुका है कि लगभग हर कोई इससे पक गया है. सूर्यवंशम फिल्म की बारे में बच्चा-बच्चा जानता होगा. खासकर सेट मैक्स चैनल पर इस फिल्म को इतना दिखाया गया है कि इसकी कहानी हर किसी को जुबानी याद होगी. सेट मैक्स चैनल अब सूर्यवंशम के लिए जाना जाता है.

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन डबल रोल में थे. 19 साल से यह फिल्म हर दूसरे दिन सेट मैक्स पर दिखाई जाती है. इस फिल्म के डायलॉग से बच्चा-बच्चा वाकिफ है. हाल ही में डेमोनेटाइजेशन के समय ये डायलॉग काफी फेमस हुआ था- ‘इधर तुम सब एटीएम लाइन में लगे हो और उधर हीरा ठाकुर की खीर में किसी ने जहर मिला दिया’. इन दिनों इस फिल्म पर बने जोक्स भी बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं. कुछ दिन से यह फिल्म सेट मैक्स पर टेलीकास्ट नहीं हुई तो ट्रोलर्स ने लिखा- ‘काफी दिन हो गए हैं जहर वाली खीर खाए’. इस फिल्म के डायलॉग तो मशहूर हो गए लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म में बड़ी कास्ट होने के बावजूद यह फिल्म पर्दे पर कोई कमाल नहीं कर सकी.

हीरा ठाकुर का बेटा दिखने लगा है हैंडसम

वैसे तो फिल्म का हर किरदार जैसे कि हीरा ठाकुर, गौरी, राधा, मेजर रंजीत सिंह आदि सबको याद होंगे. लेकिन क्या सूर्यवंशम फिल्म में हीरा ठाकुर का बेटा आपको याद है? बता दें इस फिल्म में जिसने हीरा के बेटे का किरदार निभाया था उनका नाम आनंद वर्धन है. अब वह छोटा सा बच्चा काफी बड़ा हो गया है. इतने सालों में वह बहुत बदल गया है.आज जब आप आनंद वर्धन को देखेंगे तो आपको यकीन नहीं होगा कि ये वही हीरा ठाकुर का छोटा सा बेटा है.

बता दें आनंद तेलगू फिल्म के एक्टर हैं. 18 साल के बाद ये चाइल्ड आर्टिस्ट बहुत हैंडसम हो गया है. आनंद सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. आज हम आपके लिए हीरा ठाकुर के बेटे (आनंद वर्धन) की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखकर आप यकीनन हैरान रह जाएंगे. फिल्म में मासूम सा दिखने वाला बच्चा आज किसी बड़े बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं दिखता.

आनंद की बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘प्रियराग्लू’ पहली फिल्म थी. उसके बाद उन्हें ‘सूर्यवंशम’ में काम करने का मौका मिला. अब तक के अपने फिल्मी करियर में आनंद तमाम दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री से तकरीबन 12 साल से दूर हैं. जल्द ही वह लंबे गैप के बाद टॉलीवुड में दोबारा एंट्री करने वाले हैं.

Back to top button