धर्म

सूखी मिर्च के साथ करिए ये काम, शर्तिया चमक उठेगी आपकी किस्मत

आज के समय ऐसा कोई भी नहीं जिसे पैसे की जरुरत नहीं, दिन रात अच्छे सुख सुविधा के लिए इन्सान मेहनत करता है. मगर हर इन्सान की एक जैसी किस्मत नहीं होती. मगर आज हम आपको ऐसा सरल उपाय बताने जा रहे जिससे आप भी मालामाल बन सकते है. हर इंसान की श्रद्धा ईश्वर पर होती है और इसी विश्वास के कारण वह सभी ईश्वर की अराधना करते हैं। भगवान भी सबकी सुनते हैं और वह अपने भक्तों की सभी मनोकामनाओं को पूरी करते हैं लेकिन वह व्यक्ति सच्चे दिल से ईश्वर की आराधना करता है तो उसे बहुत अच्छा फल मिलता है जिसकी वह कल्पना भी नहीं कर सकता है।

सूखी लाल मिर्च के टोटके-

अगर आप तरक्की पाना चाहते है तो 7 सूखी हुई लाल मिर्च को एक रुमाल में बांध कर उस जगह पर रखें जहाँ पर आप अपने ज़ेवर रखते हैं. ध्यान रहे कि इससे धन की कमी कभी नहीं होगी और कुबेर की कृपा बनी रहेगी.

सूखी लाल मिर्च आपको नज़र से भी बचाती है, इससे नज़र उतारकर आप इन मिर्च को जलते हुए चूल्हे में फेंक दें, क्योंकि इससे आपकी नज़र उतर जाएगी और स्वास्थ्य में सुधार आ सकता है.

स्वास्थ्य में खराबी चल रही है तो एक रुमाल में 5 सूखी मिर्च को लेकर अपने बिस्तर के नीचे रख दें. ऐसा करने से आपके स्वास्थ्य में सुधार आएगा और आप कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगे.

Back to top button