खेलजरा हट के

सुरेश रैना को सदमा दिया कोरोना, परिवार में मौत का मातम, पत्नी प्रिंयका ने सबको दी खबर

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी रैना की नानी का निधन हो गया है। प्रियंका की नानी कोविड से संक्रमित थी। जिनका इलाज लगभग 10 दिनों से चल रहा है था। इस बात की जानकारी खुद प्रियंका के द्वारा दी गई है। प्रियंका ने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने अपनी नानी के निधन के बारे में बताया है।

प्रियंका ने अपनी इस पोस्ट में बताया कि उनकी नानी की दस दिनों से ईलाज चल रहा था और वह आइसोलेशन में थी। जिसकी वजह से उनसे कोई भी मिल नहीं सकता था और दस दिनों के ईलाज के बाद उनकी नानी का निधन हो गया।

प्रियंका ने ट्वीटर के जरिए एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें दो तस्वीरें हैं पहली तस्वीर में प्रियंका और पुराना परिवार नजर आ रहा है। वहीं दूसरी दूसरी तस्वीर में प्रियंका अपनी नानी के साथ नजर आ रही हैं इस तस्वीर को पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा ” हमने हर संभव कोशिश की लेकिन मेरी नानी कल सुबह कोविड से अपनी लड़ाई हार गईं।पिछले 10 दिनों से वह आईसोलेशन में थी जहां उनका ईलाज चल रहा था और हममें से कोई भी उन्हें नहीं देख सकता था।”

“इसके आगे वह लिखती हैं मैं सिर्फ 9 साल की थी जब वह हमारे साथ आ गईं और हम सबकी परवरिश की।मैं केवल यह व्यक्त नहीं कर सकती कि मुझे अंदर से कितना अकेलापन महसूस हो रहा है।” प्रियंका की इस पोस्ट से लगता है कि वह अपनी नानी से बहुत ज्यादा प्यार करती थीं और उनके जाने के बाद वह इस समय अपने आपको अकेला महसूस कर रही हैं।

वहीं इससे पहले सुरेश रैना ने भी अपनी आंटी के लिए ट्वीटर पर मदद मांगी थी। उनकी आंटी लंग्स इंफेक्शन से झूंझ रही थी। जिसके बाद उन्होंने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर करके ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद मांगी। जिसके बाद सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए और उनसे आंटी की डिटेल मांगी।

Back to top button