ख़बरजरा हट के

सुंदरता का ‘गंदा’ फॉर्मूला, ये लड़की पीती है कुत्ते का सूसू !!!

ज्यादातर लोग खुद को खूबसूरत दिखने के लिए लाखों रुपया खर्च करते हैं। सर्जरी, महंगे कॉस्मेटिक प्रॉडक्ट्स, ज्वैलरी, कपड़े और महंगे फुट वेयर। जो भी इंसानों की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करता है उसे खरीद लिया जाता है। इनसे भी काम ना बनें तो हम मेडिकल साइंस की मदद से खुद के चेहरे से लेकर बॉडी को तराशने की कोशिश करते हैं। डायट फॉलो करते हैं, जिम जाते हैं और भी बहुत कुछ करते हैं,लेकिन एक महिला ने खूबसूरत दिखने के लिए सारी हदें पार कर दी।

हाल ही में इस महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ। इस वीडियो में ये अमेरीकन महिला अपने डॉग के यूरिन को पी रही है। जी हां महिला का मनना है की डॉग का यूरिन पीने से चेहरे के मुहासे ठीक हो जाते हैं। बता दें, महिला से लोगों ने पूछा था की आपकी खूबसूरती का राज क्या है, आपका मेकअप हमेंशा इतना परफेक्ट कैसे रहता है, कैसे आपके फेस पर हमेशा नेचुरल ग्लो रहता है।

तब महिला अपनी खूबसूरती का राज खोलते हुए बताती है, एक कप डॉग का यूरिन पीना। महिला बताती है जब शुरूआत में मैंने यूरिन पीया था तब मुझे बहुत बुरा लगा था, लेकिन मेरे चेहरे पर काफी मुहासे थे। जो यूरिन पीने के बाद चले गए।

महिला ने ये भी बताया डॉग के यूरिन में विटामिन A, विटामिन E, 10 ग्राम कैल्शियम से भरपूर है। इसके साथ ही यह कैंसर से उभरने में भी मदत करता है। महिला का कहना हा की यदि आपका खुद का डॉग है तो अपने मेन्यू में इसे जरुर शामिल करें।

Back to top button