ख़बरखेल

सिराज की ‘गाली’ का पृथ्वी ने दिया बल्ले से जवाब, देखिए Video

जब क्रिकेट में गेंदबाज किसी खास बल्लेबाज के सामने नाकाम साबित होता है, तो वो माइंड गेम्स का सहारा लेता है. बल्लेबाज से स्लेजिंग की जाती है. जुबानी तीर चलाए जाते हैं ताकि अपनी एकाग्रता खो दे और कोई गलती कर जाए. हालांकि कई बल्लेबाज पिच पर ही बातों का जवाब बातों से ही देने में यकीन रखते हैं, लेकिन कुछ शांत दिमाग के होते हैं. ये लोग गंदी बातों का जवाब अपने बल्ले से देते हैं. ऐसा ही इस बार किया है टीम इंडिया के युवा सितारे पृथ्वी शॉ ने.

इन दिनों खेले जा रहे डोमेस्टिक वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान भारत के युवा सितारों पृथ्वी शॉ और मोहम्मद सिराज के बीच ऐसा ही कुछ देखने को मिला. बुधवार को बैंगलुरू में विजय हजारे ट्रॉफी का सेमीफाइनल मुकाबला मुंबई और हैदराबाद के बीच खेला गया. इस मैच में मुंबई लक्ष्य का पीछा कर रही थी और मुंबई की पारी के 9वें ओवर में पृथ्वी शॉ स्ट्राइक पर थे तो सिराज के हाथ में गेंद थी.

इस ओवर की पहली तीन गेंदों पर पृथ्वी को सिराज ने छकाया. तीनों ही गेंदों पर छकाने के बाद सिराज पृथ्वी की तरफ कमेंट करते नजर आए. इस स्टार बल्लेबाज ने कोई जुबानी जवाब नहीं दिया.

देखिए सिराज की स्लेजिंग

https://twitter.com/NaaginDance/status/1052492846618603523

लेकिन पृथ्वी शॉ ने अगली दो गेंदों पर दो छक्के जड़ मोहम्मद सिराज के स्लेजिंग का जवाब  दो बड़े शॉट्स के साथ देकर हिसाब चुकता कर लिया.

देखिए पृथ्वी का जवाब

https://twitter.com/NaaginDance/status/1052493738973560832

 

 

Back to top button