छोटा पर्दा

सिरफिरे ने बिग बॉस विनर को बताया घटिया औरत, दी तेजाब डालने की धमकी

टीवी की पॉप्युलर ऐक्ट्रेसेस में से एक दीपिका कक्कड़ ने कभी सोचा भी नहीं था कि वह ‘बिग बॉस 12’ की विजेता बन जाएंगी. अब जब उनका यह सपना पूरा हो चुका है तो जैसे इसके लिए उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ रही है.

कुछ लोगों ने जहां ‘बिग बॉस 12’ में दीपिका कक्कड़ के बर्ताव और हर टास्क को तरीके से संभालने की तारीफ की, वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो यह मानते थे कि दीपिका के बजाय श्रीसंत को ‘बिग बॉस 12’ का विनर होना चाहिए था. दीपिका के शो जीतने के बाद से ही श्रीसंत के फैंस काफी गुस्से में हैं और दीपिका को बुरा-भला कह रहे हैं.

हद तो तब हो गई जब एक फैन ने दीपिका कक्कड़ पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली. दीपिका के एक फैन ने ट्विटर हैंडल के ज़रिए धमकी देने वाले सिरफिरे फैन का ट्वीट मुंबई पुलिस को टैग कर उस पर तुरंत एक्शन लिए जाने की मांग की है. इस सिरफिरे फैन ने दीपिका पर तेजाब फेंकने को लेकर क्या कहा ये दीपिका ने ट्विटर के जरिए बताया.

https://twitter.com/DipikaKakar_TM/status/1081265396798377984?

बता दें कि दीपिका ने ‘बिग बॉस 12’ में खुद को एक कूल अंदाज में पेश किया. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनकी इस बात के लिए तारीफ की कि वह बिना किसी स्वार्थ या मतलब के हर काम करने लग जाती थीं और सभी की मदद करती थीं. यही नहीं दीपिका ने शो में कभी किसी से लड़ाई-झगड़ा तक नहीं किया. श्रीसंत के साथ दीपिका का बॉन्ड भी लोगों ने खूब पसंद किया. दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता बन गया और दीपिका खुद भी इस नए रिश्ते से काफी खुश हैं.

 

Back to top button