उत्तर प्रदेश

सिपाही का मजाक में लिखा इस्तीफा हुआ वायरल, पढ़कर रह जायेंगे हैरान

यूपी के अलीगढ़ से मजाक-मजाक में एक सिपाही द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को त्यागपत्र लिखने का मामला सामने आया है. सिपाही का यह पूरा पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसे लेकर जमकर मजे लिए जा रहे हैं, और सभी अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

मजाक में त्यागपत्र लिखने वाले सिपाही का नाम रविन्द्र सिंह बताया जा रहा है. रविन्द्र जनपद की यातायात पुलिस में 2016 से हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं.

मजाक-मजाक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक(SSP) को संबोधित त्यागपत्र लिख दिया. पत्र में उसने खुद को दिल का मरीज बताते हुए बाईपास सर्जरी कराने को अवकाश न मिलने के कारण नौकरी से इस्तीफा देने की बात लिख दी.

हेड कांस्टेबल ने अपने पत्र में लिखा कि “श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय, प्रार्थी (रविंद्र सिंह हेड कांस्टेबल, यातायात पुलिस) का नम्र निवेदन है कि मुझे अपनी बाईपास सर्जरी करानी है, लेकिन मुझे छुट्टी नहीं दी जा रही है. इससे मायूस होकर में अपनी नौकरी से त्याग पत्र दे रहा हूं. अगर, जिंदा रहा तो जीवन से बड़ी कोई चीज नहीं है. अत: प्रार्थना है कि मेरा त्याग पत्र स्वीकार करके मुझे पुलिस विभाग से मुक्त करने की कृपा करें”

इधर, सिपाही के ही किसी साथी ने पत्र का फोटो खींच उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल फर्जी पत्र को पढ़ लोग अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

Back to top button