मायानगरी

सितारों की शादी में बंद लिफ़ाफ़े में दिए जाते हैं सिर्फ इतने रूपये, खूब बिग बी ने बताया

आप लोग शादियो में जाते ही रहते हैं । यदि कोई आपसे पूछे की आप शादियो में क्या लेकर जाते हैं तो आपमें से कई लोगो का ये जवाब होगा की दूल्हा दुल्हन के लिए कोई ना कोई गिफ्ट ले जाते हैं या फिर बंद लिफ़ाफ़े में शगुन के तौर पर कुछ ना कुछ रूपये लेकर दूल्हा दुल्हन को देते हैं। आपके जहन में कभी यह सवाल आया की बड़े बड़े स्टार की जब शादी होती हैं तो उसमे शरीक होने वाले सेलिब्रिटी मेहमान क्या उपहार देते हैं, या फिर जो वह सेलिब्रिटी लिफाफा देते हैं उसमे कितने रूपये देते हैं ।

इस बारे में अधिकतर लोगो के जहन में आएगा की जरुर ये सेलिब्रिटी मेहमान महंगे उपहार देते होगे या फिर बंद लिफ़ाफ़े में कोई बड़ा अमाउंट होगा । लेकिन इसके बारे में जब बॉलीवुड के महानायक ने खुलासा किया तो सब हैरान रह गये । अब बिग बी ने क्या कहा आइये आज हम आपको बताते हैं । मौका KBC 10 के ग्रैंड फिनाले का था, इस दौरान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म जगत के ऐसे राज खोले जिसको जानकर हर किसी का मुंह खुला का खुला रह गया ।

और कोई होता तो शायद विश्वास ना होता लेकिन बिग बी के बारे में सब जानते हैं वह ना केवल बॉलीवुड सुपरस्टार हैं बल्कि एक बेहद नेक दिल इन्सान हैं जो हमेशा सच के साथ रहते हैं । आपकी जानकारी के लिए बता दे की जब किसी स्टार की शादी होती हैं तो उसके जूनियर आर्टिस्ट या मेकअप मैन के लिए ये चिंता का विषय बन जाता हैं की वह लिफ़ाफ़े में कितने रूपये डालकर ले जाए ।

इसके बारे में बिग बी ने बताया की इस पर विचार करते हुए यह मानक बनाया गया की जब भी किसी स्टार की शादी होगी और उसमे फिल्म जगत से जुड़ा कोई भी कलाकार जायेगा तो वह 101 रूपये लिफ़ाफ़े में डालकर ले जायेगा । यह नियम सब पर लागू होता हैं । अपनी पर्सनल इच्छा बताते हुए बिग बी ने बताया की उनको उपहार में फूलो का गुलदस्ता देना पसंद हैं लेकिन जय बच्चन को नही क्योकि उनका मानना हैं इसको बाद में लोग फेंक देते हैं।

Back to top button