खेलजरा हट के

सिंगल रहने से परेशान हो गया पाकिस्तानी क्रिकेटर, ‘मिर्जापुर’ के Memes के जरिए शेयर किया दर्द

पाकिस्‍तान के सलामी बल्‍लेबाज इमाम उल हक (Imam ul Haq) सिंगल होने से परेशान है. ईद के मौके पर इमाम उल हक ने इंस्टास्टोरी पर मीम्स (MEMS) शेयर की है जिसे क्रिकेट फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल इमाम ने जो मीम्स शेयर किए हैं उसमें अकेले रहने का दर्द बयां किया गया है. इमाम ने वेब सीरीज मिर्जापुर का फेमस डायलॉग मारकर खुद के और बाबर आजम के सिंगल रहने के दर्द को शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. पाकिस्तानी सलामी बल्लेबाज ने अपने इंस्टा स्टोरी पर मीम्स शेयर किए हैं जिसमें कई पाकिस्तानी क्रिकेटर की तस्वीर हैं. इन तस्वीर में कोई क्रिकेटर सिंगर हैं तो कोई शादी शुदा है. इमाम ने इस मीम में खुद को, शादाब और बाबर आजम को वेब सीरीज मिर्जापुर के करेक्‍टर ‘गुड्डू भैया’ में बदल कर अपने सिंगर होने के दर्द को बयां किया है. सोशल मीडिया पर यह मीम काफी वायरल हो रहा है और फैन्स भी जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

इमाम उल हक (Imam ul Haq) पाकिस्तानी क्रिकेट में उभरते हुए बल्लेबाज हैं. काफी कम समय में इमाम ने खुद को पाकिस्तानी क्रिकेट में स्थापित कर दिया है. अबतक इमाम ने 11 टेस्ट में 485 रन बनाए हैं  जिसमें 3 अर्धशतक शामिल है. इसके अलावा वनडे में इमाम ने 43 मैच खेलकर 1966 रन बना लिए हैं. वनडे में इमाम के नाम 7 शतक दर्ज है और साथ ही 9 अर्धशतक जमाने में सफल रहे हैं. इसके अलावा पाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने 2 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. बता दें कि इमाम पाकिस्‍तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के भतीजे हैं.

जब इमाम ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था तो इंजमाम पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के चयनकर्ता था. जब इमाम पाकिस्तानी टीम में आए तो पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स ने इंजमाम उल हक पर पक्षपात का आरोप लगाया लेकिन इमाम ने अपने पहले ही वनडे मैच में शतक जमाकर दिखा दिया था कि टीम के अंदर टैलेंट की वजह से पहुंचे हैं.  इंजमाम के भतीजे इमाम उल हक ने अपनी काबिलियत दिखाई और खुद को पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के लायक बनाया. अब वो इंजमाम उल हक की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं.

Back to top button