मायानगरी

सारा की ‘डेट’ पर अनन्या की नजर, चला रहीं उनको चुराने का चक्कर !

बॉलीवुड में आने वाली नयी हिरोईनों का ये ट्रेंड चल निकला है कि वो फ़िल्मों में आने से पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए फ़ैंज़ बना चुकी होती हैं। उनके फ़िल्म में आने की ख़बर ही उनके चाहने वालों के बीच उत्सुकता का वातावरण बना देते हैं। अगर ये हीरोईन अगर किसी बॉलीवुड स्टार के बच्चे हों तब तो इनकी फ़ालोइंग कुछ अलग ही होती है। कुछ इसी तरह सोशल मीडिया में अपनी फ़िल्म के ऐलान से पहले ही फ़ेमस हैं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे।

अनन्या पांडे करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट्स ऑफ़ द इयर टू से बड़े परदे पर क़दम रखने वाली हैं। उनके अभिनय का अंदाज़ा तो सभी को बाद में होगा लेकिन पहली फ़िल्म के साथ ही उनकी दूसरी फ़िल्म की घोषणा भी हो चुकी है। इस फ़िल्म में वो नज़र आने वाली हैं लाखों दिलों की धड़कन सारा अली ख़ान की डेटिंग चॉइस कार्तिक आर्यन के साथ, वैसे तो अनन्या कार्तिक के साथ अक्सर यहाँ वहाँ नज़र आती रहती हैं। कभी डिनर पर, तो कभी लंच पर, कभी शूटिंग में तो कभी फ़िल्म थिएटर में। पर लगता है कि अब तक कार्तिक ने अनन्या के साथ डिनर, लंच तो कर लिया लेकिन दोनों ने अब तक साथ में कॉफ़ी नहीं पी। तभी तो अनन्या ने करण जौहर के शो में ज़ाहिर की कार्तिक के साथ कॉफ़ी पीने की इच्छा।

Kartik Aryan- Ananya Pandey

जी हाँ, जब करण जौहर ने अपने बहुचर्चित शो में अन्नया से पूछा कि वो किसके साथ कॉफ़ी पीना पसंद करेंगी? तो अनन्या का जवाब था कि वो कार्तिक के साथ कॉफ़ी डेट पर जाना पसंद करेंगी क्योंकि कार्तिक बहुत क्यूट हैं। कार्तिक ने भी इस शो में किसी फ़्रेंड को कॉल करने का मौक़ा आने पर सारा और अनन्या को कॉल किया था, जहाँ सारा ने उनका फ़ोन नहीं उठाया लेकिन अन्नया ने तुरंत फ़ोन उठा भी लिया था। देखा जाए तो इस शो में करण ने एक तरह से सीरिज़ चला रखी है, पहले जब सारा ने कार्तिक को डेट करने की बात कही थी तो करण ने कार्तिक को बुलाकर सारा और अनन्या से जुड़े ढेर सारे सवाल पूछे थे और अब अनन्या से उन्होंने कार्तिक की बात निकलवा ली।

वैसे अनन्या और कार्तिक एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही कहते हैं फिर भी दोनों को कई जगह साथ देखा जाता है। दूसरी ओर कार्तिक जिस तरह से इस शो में सारा के फ़ोन को स्पीकर में आते ही उसे हिदायत देने लगे थे बात कुछ और ही नज़र आयी थी। कहना होगा कि नए ज़माने के ये स्टार जहाँ प्रोफ़ेशनल लाइफ़ में ग़ज़ब के होशियार हैं वहीं पर्सनल लाइफ़ को लेकर ज़रा उलझे से हैं। तभी तो छुपाते हैं कुछ -कुछ लेकिन ज़ाहिर कर देते हैं सब कुछ।

Back to top button