ख़बरजरा हट के

सहेली के पापा पर फिदा हुई ये हसीना, फिर ऐसे निकाला गया नतीजा

ये प्यार न उम्र का बंधन देखता है न ही रिश्ते नाते. प्यार कब किससे हो जाये, कोई कह नहीं सकता है. कुछ ऐसी ही एक खबर सामने आयी है जहां 27 साल की एक खूबसूरत लड़की को अपनी ही सहेली के पिता से प्यार हो गया. जब ये बात उसकी सहेली को पता चली, फिर जो हुआ वो जानकर आप हैरान हो जायेंगे. चलिए हम बताते हैं आपको पूरा खबर क्या है.

छोटी-बड़ी उम्र के इस प्यार का ये मामला अमेरिका में सामने आया है. यहां के एरिजोना में 27 साल की लड़की टेलर लेहमन को बड़ी उम्र के मर्द ही भाते थे. इसी चाहत में उसका दिल अपनी ही सहेली के 54 साल के पिता केरिन पर आ गया. केरिन के प्यार में टेलर इस कदर पागल हो गयी कि उसको दोस्ती का भी ख्याल नहीं आया और उसने सहेली के पिता से ही फ्लर्ट करना शुरू कर दिया.

युवती को शुरू में इस बेमेल रिश्ते से झिझक होती थी. उसकी लोगों ने आलोचनाएं भी कीं लेकिन उसको कोई फर्क नहीं पड़ा. अंत में उसने अपना रिश्ता केरिन के साथ कबूल कर लिया. दोनों ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया. इसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली. ये बाद उसकी सहेली अमांडा को भी पता थी. हालांकि उसको सहेली के पिता से रिश्ते को लेकर कोई आपत्ति नहीं थी.

Back to top button