क्राइम

ससुराल में कदम रखने से पहले ही दुल्हन को पीट-पीट मार डाला भैसुर, दरिंदगी देखता रहा दूल्हा

शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन की रास्ते में पिटाई (Bride Beating News Video) हुई है। ससुराल में कदम रखने से पहले ही भैसूर ने रास्ते में पटक-पटककर पीटा है। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। यह रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र का वीडियो है। पिटाई के दौरान दूल्हा (Groom Elder Brother Beaten Bride) खड़ा होकर देख रहा था। बताया जा रहा है कि दूल्हे का बड़ा भाई इस प्रेम विवाद से नाराज था। दोनों ने मंदिर में शादी की थी।

दरअसल, ये पूरा मामला चोरहटा थाना क्षेत्र के मोहनी गांव का है। गांव रे रविराज सिंह चौहान का एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती से शादी के लिए उसके युवक को उसके परिजनों ने अनुमति नहीं दी थी। इसके बावजूद युवक ने रानी तालाब मंदिर में जाकर शादी कर ली थी। शादी के बाद दोनों स्कूटी से गांव लौट रहे थे। तभी गांव के हनुमान मंदिर के समपी भाई विजय बहादूर सिंह ने उन्हें रोक लिया। प्रेम विवाह से नाराज भाई ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, जिससे हंगामा मच गया।

स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर विवाद को शांत कराया। पिटाई के दौरान दूल्हा चुपचाप खड़ा होकर देखता रहा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया। वहीं, दुल्हन की पिटाई का स्थानीय लोगों ने वीडियो बना लिया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। दूल्हा ने दुल्हन के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को इलाज के लिए भेज दिया है।

रीवा एएसपी शिव कुमार वर्मा ने कहा कि युवक ने घर वालों की रजामंदी के बिना रानी तालाब मंदिर में शादी की थी, जिस पर भाई ने मारपीट की है। हालांकि उसने दुल्हन के साथ मारपीट की शिकायत नहीं की, जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि दुल्हन के साथ किस तरह से मारपीट की गई। पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है।

Back to top button