मायानगरी

सलमान से रिश्तों पर यूलिया ने पहली बार की बात, खोला बहुत बड़ा राज़

रोमानियाई मॉडल और एक्ट्रेस यूलिया वंतूर हमेशा सलमान खान से नजदीकियों के कारण चर्चा में रहीं हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में चर्चा करते हुए कहा कि सलमान उनकी जिंदगी में दोस्त से बढ़कर हैं। उनसे जब पूछा गया कि वे सलमान संग अपने रिश्ते को कैसे डिफाइन करेंगे तो वे मुस्कुराती हुई बोली-

वे बहुत प्यारे इंसान हैं। पूरी खान फैमिली से मुझे अनकंडीशनल सपोर्ट मिलता है। सलीम अंकल मेरे लिए फादर फिगर हैं। खान फैमिली संग मैं बहुत अच्छे से घुल-मिल रही हूं।

तो क्या इसका मतलब खान फैमिली में शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है? सवाल करने पर यूलिया बोलीं-

थोड़ा इंतजार करें। हर जानकारी पब्लि‍क के लिए नहीं होतीं, कुछ बातें प्राइवेट भी होती हैं। धीरज रखें आपको सही वक्त पर सब पता चल जाएगा।

यूलिया वंतूर

जल्द शुरू करेंगी डेब्यू फिल्म की शूटिंग: यूलिया जल्द ही अपनी डेब्यू फिल्म की राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। उन्होंने बताया-दिवाली के बाद मैं यूपी जा रही हूं। वहां मैं अपनी पहली फिल्म राधा क्यों गोरी, मैं क्यों काला की शूटिंग शुरू करूंगी। यह फिल्म एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। कुछ साल पहले वृंदावन में एक फॉरेनर के साथ रेप हुआ था।

उसके बाद रेप विक्टिम एक्टिविस्ट बन गई। हमारी फिल्म की टैगलाइन है सबूत नहीं तो क्या वह सच नहीं। मतलब यह कि ऐसे मामलों में अगर विक्टिम के पास एविडेंस न हों तो क्या उसके साथ रेप हुआ नहीं? क्या उसे न्याय नहीं मिलेगा? साथ ही हमने एक और पहलू पर फोकस किया है। वह यह कि इस कभी न भुलाए जाने वाले हादसे से क्या मूव ऑन किया जा सकता है?

यूलिया वंतूर
यूलिया वंतूर ने सलमान खान को लेकर कही ये बात (image source: Bhaskar.com)

किरदार के लिए पढ़ी भगवत गीता: इस फिल्म में यूलिया ने एक विदेशी कृष्ण भक्त महिला का किरदार निभाया रही हैं। कैरेक्टर की स्किन में जाने के लिए उन्होंने स्क्रिप्ट के साथ भगवद गीता भी पढ़ना शुरू किया है। कुछ मंत्र तो उन्हें मुंह जुबानी याद भी हो गए हैं। मेकर्स ने मंगलवार को इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। प्रेम आर सोनी के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अगले साल मई में रिलीज होगी।

Back to top button