मायानगरी

सलमान ने जिसे सरेआम मारा था तमाचा, उसका आज बॉलीवुड में चलता है सिक्का

आज हम आपको फ़िल्मी दुनियां के एक ऐसे दिग्गज अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने अपने जबरदस्त अभिनय और स्मार्टनेस के द्वारा दुनियां के लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है! इनकी फिल्मे देखना ही नहीं बल्कि दर्शकों को इनकी फिल्मों का बेहद इन्तजार रहता है! जी हाँ दोस्तों हम जिस अभिनेता की बात कर रहे है, वो कोई और नहीं बल्कि फ़िल्मी दुनियां के मशहूर अभिनेता दबंग खान यानी ”सलमान खान” की.

आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने प्यार किया और किसी दूसरे अभिनेता को यह रास नहीं आया और उस अभिनेत्री को सरेआम थप्पड़ मार दिया था! हम बात कर रहे है, फ़िल्मी दुनियां कि मशहूर अभिनेत्री ”कैटरीना कैफ” के बारे में, जिनको अभिनेता सलमान खान ने सभी के सामने तमाचा मारा था!

जैसा की आप सभी जानते है, कि यह बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है! इनका जन्म 16 जुलाई 1984 को हुआ था! कैटरीना ने अपने फिल्म केरियर की शुरुआत फिल्म बूम से की थी! जो फ्लॉप रही और उसके बाद सभी काम देने से हिचकने लगे थे! फिर सलमान खान ने उनकी बहुत सहायता की, और ”मैंने प्यार क्यों किया” फिल्म में दोनों साथ नजर आए थे! उसके बाद वे एक दूसरे को पसंद करने लगे और बात तो इनकी शादी तक भी पहुंच गई है, लेकिन कैटरीना अपने बढ़िया चलते कैरियर के चलते इन्होंने इससे मना कर दिया था!

आपकी जानकारी के लियी बता दें, कि सलमान खान को एक बार एक कॉफ़ी शॉप में कटरीना कैफ के साथ देखा गया! वहां के प्रत्येक्षदर्शियों ने बताया, कि सलमान और कटरीना आराम से बात कर रहे थे, लेकिन अचानक ही सलमान कटरीना से जोर जोर से बात करने लगे! गुस्से में लाल सलमान ने देखते ही देखते कैटरीना को सभी के सामने थप्पड़ मार दिया! कटरीना उस समय सलमान को कुछ नहीं कहा और वहाँ से चुपचाप उठकर चली गयी थी!

Back to top button