छोटा पर्दा

सलमान ने उड़ाया करणवीर का मजाक, गुस्साए दर्शकों ने ऐसे लगाई क्लास

बिग बॉस 12 घर में उनके मेच्योर और बेहतरीन स्वभाव के लिए लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता करणवीर बोहरा कई फैंस के दिलों को जीतने में कामयाब रहे हैं. लेकिन, शो के होस्ट सलमान खान उनके कामों से बहुत खुश नजर नहीं आ रहे हैं. वह हर बार करणवीर को टारगेट करके कुछ ऐसा कह देते हैं जो कि करणवीर का मजाक बनाने के लिए काफी होता है. इस बात पर अब ‘बिग बॉस’ के दर्शकों ने सलमान पर सवालिया निशान लगाना शुरू कर दिया है. कुछ दर्शकों ने तो सलमान को इस हरकत के लिए ट्रोलर कहने से भी परहेज नहीं किया.

'Bigg Boss 12' में होगा डबल धमाल, पार्टनर के साथ दें ऑडिशन

शनिवार रात जब एलीमिनेशन वाला शो प्रसारित हुआ तो करणवीर को सलमान के निशाने पर पाया गया. पहले तो सलमान ने करणवीर के क्लीवेज को लेकर कुछ हल्का मजाक किया. बाद में खान बहनों की जोड़ी ने सलमान से करणवीर की शिकायत करते हुए कहा कि वह किसी को घर के अंदर मक्खन लगाते रहते हैं. इसके साथ ही वह सबको अपना बिछड़ा हुआ हिस्सा कहते रहते हैं. इस शिकायत के बाद सलमान ने करणवीर का जेंडर चेंज होने की बात कहकर उनका मजाक बनाया.

बात यहीं खत्म नहीं हुई, उन्होंने करणवीर, ‘रणवीर सिंह’ भी कहा. अब हम सभी जानते हैं कि सलमान रणवीर के साथ किस प्रकार का रिश्ता है. इसके बाद शो तो खत्म हो गया लेकिन सोशल साइट्स पर सलमान से इस बारे में सवाल पूछने वालों का तांता लग गया. हालांकि कुछ लोगों ने यह भी कहा कि सलमान खान हर सीजन में किसी एक को टारगेट करने उसे परेशान करते ही हैं. इसमें उनका शरारती अंदाज होता है न कि उनका इंटेशन बुरा होता है.

दिलचस्प बात यह है कि करणवीर ने एक साक्षात्कार में स्वीकार किया था कि वह सलमान के काफी करीब है. तो क्या सलमान इस बोझ से मुक्त होने के लिए यह हरकतें कर रहे हैं. खैर बाकी बातें तो आगे जाकर समय ही बताएगा.

Back to top button