छोटा पर्दा

बदल गया ‘बिग बॉस’ का अड्रेस, सलमान के शो की ये है नई शूटिंग लोकेशन

सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक बिग बॉस अपने 13वें सीजन के साथ वापस आने के लिए तैयार है. लेकिन लगता है इस बार घर एक अलग स्थान में स्थित होगा. पांचवे सीजन के अलावा, जहां बिग बॉस का घर एनडी स्टूडियो, कर्जत में स्थित था, बाकी सभी सीजन की शूटिंग मुंबई के पास लोनावला में हुई है. अब शो के सेट डिजाइनर उमंग कुमार ने पुष्टि की है कि अपकमिंग सीजन में एक नया स्थान होगा.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए उमंग कुमार ने कन्फर्म किया कि भले ही उनकी एकाग्रता वर्तमान में बिग बॉस मराठी के सबसे नए सीजन में है. बिग बॉस 13 के नए स्थान के लिए बातचीत जारी है और वो लोनावाला से एक अलग स्थान पर शिफ्ट हो रहे हैं. शो की थीम अभी तय नहीं की गई है और हमने सुना हैं कि निर्माताओं ने इस पर काम करना शुरू कर दिया है.

शो के फॉर्मेट के बारे में बात करे तो बिग बॉस का घर बाहर से देखने वालों के लिए जितना मजेदार होता है, घर के अंदर दुनिया से बिल्कुल अलग रहने वाले घर के सदस्यों के लिए ये इतना ही मुश्किल होता है. इस शो में हर साल अलग थीम होती है. कैदियों को अलग-थलग रखा जाता है. बाकी दुनिया से दूर रखा जाता है और घर में प्रदर्शन करने के लिए टास्क दिए जाते हैं.

बिग बॉस के पिछले सीजन में टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ विजेता और पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत उपविजेता के रूप में सामने आए थे.

Back to top button