क्राइम

सलमान के गुर्गों को पिस्टल लेकर डांस करना पड़ा महंगा, यूपी पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक !

सीएम योगी ने जब से उत्तर प्रदेश की कमान संभाली है तब से ही वो अपराधियों पर कहर बनकर टूट रहे हैं. चुन चुन कर कुख्यात से कुख्यात अपराधी को उसके गुनाहों की सजा दिलाई जा रही है. और जो पुलिस पर फायरिंग करके भागने की कोशिश करता है उसे एनकाउंटर में या तो ढ़ेर कर दिया जाता है या फिर उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है. सूबे को गुंजडाराज से मुक्त करने वाली ऑपरेशन क्लीन की इस कार्रवाई से अपराधी थर थर कांप रहे हैं. और अपनी जान बचाने के नए नए तरीके अपना रहे हैं. लेकिन फिर भी आए दिन कोई ना कोई अपराधियों का ऐसा वीडियो सामने आ ही जाता है कि जिनके बीच कानून का खौफ कुछ नहीं दिखता है. लेकिन जब इन पर एक्शन होता है तो इनकी अक्ल भी जल्द ही ठिकाने आ जाती है.

दरअसल उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में खुलेआम हाथों में हथियार लेकर डीजे पर डांस करते हुए कुख्यात सलमान गैंग के गुर्गे का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. अभी चंद दिनों पहले इस गैंग ने गैंगवार में नौचंदी इलाके में ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज सामने आई थी. इसके बावजूद अभी तक सारे आरोपी न तो पुलिस के हाथ लगे और न ही हथियार बरामद किए गए. अब इसी गैंग का दूसर वीडियो सामने आया है, जिसमें खुलेआम सलमान गैंग के गुर्गे तमंचा लहरा रहे हैं. लेकिन अब इन्हें ऐसा करना भारी भी पड़ गया है क्यों कि योगी की पुलिस ने इन पर एक्शन लेते हुए बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने क्या कुछ कार्रवाई की है वो भी आपको बताएंगे लेकिन पहले वायरल हो रहे वीडियो पर एक नज़र डाल लीजिए

वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीब 12 से 14 युवक दिख रहे हैं  जिनमें से कई के हाथ में पिस्टल और माउजर हैं. डीजे बज रहा है और खलनायक फिल्म का गाना चलाया गया है. इस दौरान कई युवक हाथों में पिस्टल लेकर डांस करते नजर आ रहे हैं. डीजे पर झूम रहे इन युवकों के चेहरे पर नाम मात्र का भी खौफ नहीं दिख रहा. उन्हें साफ पता चल रहा है कि वीडियो बनाई जा रही लेकिन, शायद उनका मकसद वीडियो बनवाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर लोगों के बीच खौफ पैदा करने का है. वीडियो में झूमते सभी चेहरे सलमान गैंग के शूटरों के बताए जा रहे हैं.

अब खबर है कि पिस्टल तमंचे लेकर डांस करने वाले एक युवक का पुलिस ने पैर तोड़ दिया है. दरअसल आरोपी अरशद पुलिस टीम को देखकर भाग रहा था. जब उसकी घेराबंदी की गई तो उसने पुलिस पर गोली चला दी. जिसके बाद पुलिसवालों ने दौड़कर उसे पकड़ लिया. इसी दौरान उसके पैर में फैक्चर हो गया. पुलिस ने अरशद को गिरफ्तार कर लिया. तो वहीं पुलिस टीम और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ करेगी.

जानकारी के मुताबिक, सलमान समेत उसके गुर्गे मेरठ समेत आसपास के जिलों में हथियारों की सप्लाई करते हैं. ये गुर्गे रंगदारी और सुपारी लेकर हत्या की वारदात को अंजाम देते हैं. इस गैंग में 50 से ज्यादा लोग हैं. लेकिन अब इन पर एक्शन तेज हो गया है. जल्द ही पुलिस इन्हें गिरफ्तार करके सबक सिखाएगी.

Back to top button