ख़बरजरा हट के

सर्वे : आखिर क्यों आंटियों की तरफ ही ज्यादा आकर्षित होते हैं लड़के ?

आपने अक्सर देखा होगा की जवानी की दहलीज पर कदम रख रहे लडको में भाभी और आंटी जो उनके घरों के आस-पास ही मिल जाती हैं, से काफी घुले मिले होतें है या उनमे इन लडको का ज्यादा ही इंटरेस्ट होता हैं. आमतौर पर जब कोई लड़का किशोर होता है तो उसके लिए हॉटनेस का पर्याय आस पड़ोस की भाभियां या उससे बड़ी उम्र की महिलाएं होती है.

एक्सपर्ट्स की मानें तो उनकी ओर लड़कों का अट्रैक्शन होना जाहिर सी बात है क्योंकि यही वह उम्र होती है जब उसे लेकर लड़कों में थोड़ी बहुत समझ आने लगती है और फिर बाद में बढ़ता जाता है. बता दें कि आजकल के लड़कों को आंटिया और भाभियां ज्यादा हॉट लगती हैं. इस बात की अब विशेषज्ञों ने भी इस बात कि पुष्टि कर दी है.

दरअसल हाल ही में एक सर्वे हुआ है जिसमें एक बात सामने आई है कि लड़को को अपनी उम्र कि लड़कियों से कहीं ज्यादा बड़ी उम्र कि औरते पसंद आती हैं. आजकल के लड़कों को शादीशुदा औरतें लड़कियों कि तुलना में ज़्यादा पसन्द आती हैं. इस सर्वे में जब लोगों से पूछा गया तो उनमें से ज्यादातर लोगों ने स्वीकार किया की उन्हें आंटी और भाभी की उम्र कि पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा औरतों पर क्रश हैं.

सर्वे के माध्यम से बताया कि उन्होंने यह नहीं कहा की उन्हें आंटियों और भाभियों जैसी औरतों कि हर बात हमे अच्छी लगती है. उन्हें तो बस कुछ गिनी चुनी खास बातें ही आकर्षित करती हैं. तो आज से आप भी जान ही गए होंगे कि आख़िर लड़कों का दिल आंटी या भाभी पर क्यों आता हैं. शादीशुदा औरते कुंवारी और सिंगल लड़की कि तुलना में ज्यादा भावुक होती हैं और वो मर्दो कि मनोदशा को अच्छी तरह समझती हैं. शादीशुदा औरते सिंगल और कुंवारी लड़कियों से ज़्यादा विश्वसनीय होती हैं और उनमें अत्यधिक आत्मविश्वास होता है.

Back to top button