ख़बरजिंदगी

समंदर किनारे सेक्स की सोचिएगा मत, हो सकतीं हैं ये गंभीर समस्याएं

पार्टनर के साथ हर एक लम्हा यादगार बनाने के लिए आप तरह-तरह के प्रयोग भी करते है। बीच पर अपनी लवर के साथ घूमना बहुत रोमांटिक अहसास है पर क्या कभी आपने बीच पर सेक्स करने के बारे में सोचा है यदि आप ऐसा सोच रहे है तो रुकिए और आगे पढ़िए..

बीच एक सार्वजनिक जगह होती है वहां हम अक्सर ऐसी चीजो को इकठ्ठा देखते हैं जो हमारे वातावरण के बिल्कुल खिलाफ होती है, वहां पर प्लास्टिक की बॉटल और कई ऐसी गंदी वस्तुएं भी पड़ी रहती हैं जो पानी में कीटाणु पैदा करती है। यदि आप वहां पर सेक्स करेंगे तो आप कीटाणुओं के संपर्क में आएंगे जिससे आपको गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

जब आप रेत पर बैठते है तो अक्सर देखा जाता है कि रेत आपके बालों और चेहरे पर लग ही जाती है जिसको हम आसानी से हटा सकते है पर वही रेत अगर आपके जननांगों के संपर्क में आई तो संक्रमण पैदा कर सकती है जो कि आपके सेक्स लाइफ के लिए बिल्कुल सही नहीं है।

वहां कई लोग अपने परिवार के साथ घूमने आते हैं, अगर आप बीच पर सेक्स करते हैं तो हो सकता है कोई आपको देख ले और पुलिस में इसकी खबर दे दे और आप पकड़े जाएं तो ये आपके लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं होगा।

बीच के किनारे सेक्स ना करने का एक और कारण है क्योंकि समंदर के पानी में नमक होता है और नमक आपके शरीर के संपर्क में आते ही वो इसको सुखा देता है जिससे शरीर में खुजली भी हो सकती है

Back to top button