ख़बरमनोरंजन

सनी लियोनी की फिल्‍म ‘वीरामहादेवी’ का विरोध, जगह-जगह जलाए पोस्टर

एक्‍ट्रेस और पॉर्न स्‍टार सनी लियोनी की अपकमिंग तमिल फिल्‍म वीरामहादेवी का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है। कर्नाटक के सामाजिक संगठन कर्नाटक रक्षणा वेदिके ने विरोध करते हुए नारेबाजी की है। इतना ही नहीं फिल्‍म का विरोध करते हुए इसके पोस्टर्स भी जलाए गए हैं। प्रदर्शन की वजह राज्य में सनी के आने को लेकर रही। बता दें कि सनी लियोनी कन्नड़ फिल्म वीरामहादेवी में मुख्य भूमिका में हैं।

राज्य में कई सामाजिक संगठन उनके रोल को लेकर नाराजगी जता चुके हैं। कन्नड़ संगठन कर्नाटक रक्षणा वेदिके का कहना है कि वीरमहादेवी एक वीरांगना थीं। जबकि सनी लियोनी एक पोर्न स्टार हैं, ऐसे में एक पोर्न स्टार का मुख्य भूमिका में होना वीरांगना का अपमान है। जानकारी के मुताबिक टाउन हाल के सामने रक्षणा वेदिके संगठन के कुछ लोग एकत्रित हुए। इस दौरान इन लोगों ने सनी लियोनी के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद हाथों में लिए सनी लियोनी के पोस्टर को आग के हवाले किया।

बता दें कि तमिल में बन रही फिल्म की शूटिंग इसी साल मई में शुरू हुई थी। फिल्म वीरमहादेवी तेलगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी। हैरान करने वाली बात यह भी इस भारी विरोध के बीच पुलिस ने सनी को 3 नवंबर को बेंगलुरु में होने वाले एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने की अनुमति दे दी है। जबकि यह पहली बार नहीं है, जब सनी को विरोध का सामना करना पड़ रहा हो। इससे पहले भी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए सनी लियोनी के होने वाले शो को रद्द करने की मांग की थी।

Back to top button