क्राइम

सनसनीखेज वारदात : चेन स्नैचिंग का विरोध करने पर महिला की हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

उत्तर-पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर में चेन स्नैचिंग के दौरान एक 25 वर्षीय महिला की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जिस समय महिला पर हमला हुआ, वह अपने दो वर्षीय बेटे के साथ बाजार से लौट ही थी और एक अन्य महिला भी उसके साथ थी। लुटेरे ने उसके गले से चेन छीनने की कोशिश की और जब उसने इसका विरोध किया तो उसने महिला पर चाकू से वार कर दिया।

पीड़ित महिला का नाम सिमरन कौर बताया जा रहा है और उसकी तीन साल पहले ही पंजाब के पटियाला में शादी हुई थी। वह हाल ही में अपने दो वर्षीय बेटे के साथ आदर्श नगर स्थित अपने मायके आई थी और शनिवार को पास के ही एक बाजार में खरीदारी करने गई थी।

रात लगभग 9:30 बजे वह अपने बेटे और एक अन्य महिला के साथ घर लौट रही थी, तभी एक चोर ने उस पर हमला कर दिया।

घटनाक्रम

विरोध करने पर चोर ने चाकू से किया गर्दन पर वार

चोर ने पहले सिमरन की चेन को खींचना चाहा, लेकिन जब उसने इसका विरोध किया और उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने सिमरन की गर्दन पर चाकू से दो बार वार कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर आदर्श नगर थाने से पुलिसकर्मी जल्द ही घटनास्थल पर पहुंचे और घायल सिमरन को शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल लेकर गए। हालांकि उसे बचाया नहीं जा सका और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

वायरल वीडियो

CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

ये पूरी घटना मौके पर मौजूद एक CCTV कैमरे में भी कैद हो गई और अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चोर को महिला पर हमला करते हुए देखा जा सकता है। हमले के दौरान उसका दो वर्षीय बेटा जमीन पर गिर जाता है।

पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और इस फुटेज के आधार पर चोर की पहचान करने में लगी हुई है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ट्विटर पोस्ट

देखें पूरी घटना का वीडियो

स्थानीय लोगों का आरोप- हालिया समय में हुई चेन स्नैचिंग की कई वारदातें

घटना से दहशत में आए आदर्श नगर इलाके के लोगों ने आरोप लगाया है कि हालिया समय में इलाके में चेन स्नैचिंग की कई वारदातें हो चुकी हैं, लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने इलाके में गश्त नहीं बढ़ाई है।

अन्य घटना

दिल्ली में दो दिन में सरेआम चाकूबाजी की दूसरी घटना

यह दिल्ली में सरेआम चाकूबाजी की दो दिन में दूसरी घटना है। इससे पहले शुक्रवार को अपनी बहन से छेड़छाड़ का विरोध कर रहे एक लड़के पर आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया था।

कालकाजी की इस घटना में 12वीं की छात्रा लड़की स्कूल से लौट रही थी और तभी तीन-चार युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया।

जब छात्रा के छोटे भाई ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे पीटा और चाकू मार दिया।

Back to top button