मनोरंजन

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को ट्रोल करने वालों को फरहान अख्तर ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बचाव में एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में फरहान अख्तर ने कहा कि शुरू होने से पहले ही अर्जुन तेंदुलकर के उत्साह को मत कम करो।

दरअसल, अर्जुन तेंदुलकर को इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में हुए आईपीएल ऑक्शनमें उन्हें मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये के उनके बेस प्राइज पर खरीदा। हालांकि, इसक खबर के बाद से ही अर्जुन तेंदुलकर को सोशल मीडिया पर निशान बनाया जा रहा है।इस बीच, फरहान अख्तर उनके बचाव में आए हैं और ट्रोल्स को जवाब दिया है।

अर्जुन तेंदुलकर के बचाव में फरहान अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मुझे लगता है कि मुझे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में यह कहना चाहिए। हम एक ही जिम में जाते हैं और मैंने देखा है कि वह अपनी फिटनेस पर कितना मेहनत करता है, उसका ध्यान बेहतर क्रिकेटर बनने पर है। उस पर नेपोटिज्म जैसा शब्द लगाना गलत और काफी क्रूर है। शुरू होने से पहले उसके उत्साह को मत कम करो।’

बता दें कि, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए गुरुवार को हुई नीलामी में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये की बोली लगा कर अपनी टीम में शामिल किया है। इस चयन के बाद से ही नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ गई है। लोगों का कहना है कि सचिन का बेटा होने की वजह से उन्हें टीम में आसानी से ले लिया गया था। हालांकि, कई लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं।

Back to top button