मनोरंजन

सगाई के बाद टूटी इन बॉलीवुड हिरोइनों की शादी, हैरान करने वाले 5 नाम

आये दिन फिल्म इंडस्ट्री में किसी न किसी की शादी टूटने और शादी करने की खबरें आती रहती हैं। ऐसे में कई फ़िल्मी सितारों की शादी हिट जोड़ी में बदल गई। तो किसी की शादी के कुछ ही समय में तलाक हो गया। पर आज हम उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैे जिनकी सगाई हुई पर शादी तक आते आते उनका रिश्ता टूट गया।

1 . करिश्मा कपूर

सबसे पहले बात करते हैं 90 के दशक की फिल्मो की सबसे सुन्दर अभिनेत्री करिश्मा के बारे में जो सालों पहले महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक से बेपनाह प्यार करती थी। उन डिनो दोनों सगाई तक कर ली थी। फिर शादी की तैयारियां भी हो गई थी। पर इसी बीच अभी की मां जया ने करिश्मा से कहा की, शादी के बाद वह फिल्मो में काम करना छोड़ दे पर करिश्मा को यह मंजूर नहीं था। जिसके बाद दोनों की शादी टूट गई थी।

2 . शिल्पा शेट्टी

90 के दशक में इंसान और तू अनाड़ीमें खिलाडी जैसी फिल्मो में एक साथ काम करते करते दोनों ही एक दूसरे को खूब पसंद करने लगे थे। रिपोर्ट की, माने तो उस डिनो दोनों ने चोरी छुपे सगाई भी कर ली थी। पर साल 1999 में इंटरनेशनल खिलाडी और जुल्मी फिल्म में ट्विंकल खन्ना से काम करते करते अक्की उन्हें दिल दे बैठे थे। जिसके बाद अक्षय ने शिल्पा का दामन छोड़ साल 2001 में अक्षय ने ट्विंकल से शादी कर ली थी। इस तरह शिल्पा की शादी अक्की से नहीं हो पाई थी।

3 . रवीना टंडन

शिल्पा शेट्टी से पहले अक्षय का अफेयर अभिनेत्री रवीना टंडन से रहा था। बताया जाता हैं की, साल 1994 में फिल्म मोहरा में काम करते समय यह जोड़ी एक दूसरे को खूब प्यार करने लगी थी। जिस दौरान दोनों की सगाई की भी खबरें सामने आई थी। पर रवीना के बाद शिल्पा की लाइफ में आने के बाद अक्की ने रवीना का साथ छोड़ दिया था। इस तरह सगाई करने के बाद भी उनकी शादी रवीना से नहीं हो पाई थी।

4 . संगीता बिजलानी

फिल्म इंडस्ट्रीज की सबसे बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री संगीता और सलमान खान के अफेयर से आज लखों दर्शक वाकिफ हैं। बता दे की, उन दिनों दोनों ने सगाई भी कर ली थी। पर सलमान के दूसरे अफेयर की खबरों के चलते संगीता ने उनसे किनारा कर लिया था। इस तरह संगीता की शादी सल्लू से नहीं हो पाई थी।

5 . गुरप्रीत गिल

आज बहुत काम लोग जानते हैं की, हैप्पी गो लकी, मूंदे यूके दे और इक कुड़ी पंजाब दी जैसी बॉलीवुड फिल्मो में अभिनय कर गायब हो गई अभिनेत्री गुरप्रीत गिल का अफेयर अभिनेता विवेक ओबेरॉय से सबसे पहले रहा था। बताया जाता हैं की , दोनो ने सगाई कर शादी करने तक का फैसला कर दिया था। पर सुरेश ओबेरॉय को चलते विवेक को गुरप्रीत से नाता तोड़ना पड़ा था।

Back to top button