खेल

श्रीसंथ का बड़ा खुलासा, 10 साल बाद बोले- भज्जी ने थप्पड़ नहीं मारा बल्कि…

मशहूर खिलाड़ी एस. श्रीसंथ ने अपने क्रिकेटिंग करियर को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। 10 साल पहले आईपीएल के दौरान हरभजन सिंह ने उन्हें थप्पड़ मारा था, जिसके बाद उनकी रोते हुए फोटो और वीडियो मीडिया की सुर्खियां बने थे।अब अरसे बाद श्रीसंथ पूरे मामले में पहली बार खुलकर बोलते नजर आए हैं। बिग बॉस 12 के प्रतिभागी श्रीसंथ सुरभि राणा से इस घटना के बारे में बात कर रह हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में यह पूर्व भारतीय गेंदबाज पूरी घटना की एक्टिंग भी कर रहे हैं।

वायरल हो रही क्लिप बिग बॉस के अगले एपिसोड का प्रोमो है। जिसमें श्रीसंथ कहते हैं, मैं पूरी घटना से पर्दा उठाना चाहता हूं। हां, मानता हूं कि मैं बेहद उत्तेजित था। मैं बताता हूं कि उस दौरान हुआ क्या था। मैच के बाद मैं हाथ मिलाने के लिए हरभजन सिंह की ओर बढ़ा। दूसरी ओर से हाथ मिलाने की बजाय भज्जी उल्टे हाथ से जोर से गाल पर मारते हैं। इसे थप्पड़ कह ही नहीं सकते।’

असल सच्चाई तो तभी सामने आएगी जब बिग बॉस का यह एपिसोड प्रसारित होगा। बताते चलें कि 2008 में हुए इस मामले ने दुनिया भर में सुर्खियां बटोरी थी। इस घटना के बाद हरभजन को 11 मैच के लिए बैन कर दिया गया था। भज्जी मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे थे जबकि श्रीसंथ किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे।

Back to top button