/** * The template for displaying the header * */ defined( 'ABSPATH' ) || exit; // Exit if accessed directly ?> शाहजहांपुर: स्कूल गई तीन नाबालिग लड़कियां नहीं लौटीं वापस, तलाश में जुटी पुलिस टीम – JanMan tv
उत्तर प्रदेश

शाहजहांपुर: स्कूल गई तीन नाबालिग लड़कियां नहीं लौटीं वापस, तलाश में जुटी पुलिस टीम

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के हाथरस में बेटी से छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराने वाले पिता की हत्या के बाद अब शाहजहांपुर में तीन नाबालिग छात्राओं के लापता हो जाने का सनसनीखेज मामला मामला सामने आया है। 6, 8 और 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्राएं स्कूल से वापस घर नहीं लौटी हैं। इस घटना के सामने आने के बाद से पुलिस और प्रशासन ऐक्टिव हो गया है। छात्राओं की तलाश में SOG सहित पुलिस की कई टीमें लगा दी गई हैं।

शाहजहांपुर में बच्चियों और महिलाओं के साथ अपराध की वारदात लगातार सामने आ रही है। ताजा मामला तीन स्कूली छात्राओं के लापता होने से जुड़ा हुआ है। छात्राओं के गायब होने की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सदर बाजार क्षेत्र की रहने वाली तीनों नाबालिग छात्राएं अपने स्कूल के लिए निकलीं लेकिन वापस घर नहीं लौटी हैं।

इस प्रकरण के सामने आने के बाद पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं। एसपी समेत आलाधिकारियों ने सदर थाने में डेरा डाला दिया है। छात्राओं की तलाश में एसओजी समेत कई पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि छात्राओं को तलाश किया जा रहा है। इस संबंध में कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है।

शाहजहांपुर में पिछले ही हफ्ते मदरसे में पढ़ने वाली 4 साल और 7 साल की चचेरी बहनों के साथ वारदात की घटना भी सामने आई थी। मदरसे में पढ़ने वाली बच्चियां हैंडपंप पर नहाने गईं और उसके बाद लापता हो गई थीं। एक बच्ची का शव मिला तो उसकी दूसरी बहन घायल हालत में खेत में मिली। घायल बच्ची के आधे कपड़े नहीं थे। सिर और गले पर चोट के निशान थे। बच्चियां घुमंतू जाति के परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

Back to top button