धर्म

शास्त्रों में लिखा है ये तरीका: ऐसे की गई पूजा सीधे पहुंचती है भगवान तक

कोई व्यक्ति पैसे को लेकर परेशान है तो कोई व्यक्ति बिमारी से परेशान है. अगर आप भी लम्बे समय से किसी बिमारी से जूझ रहे हैं और आपको राहत नहीं मिल रही हैं तो इसके लिए आपको इन ख़ास बातों पर ध्यान देना होगा.

बता दें कि भगवान विष्णु के इस मन्त्र का जाप करने से आप जल्द ही किसी भी प्रकार के रोग से छुटकारा पा सकते हैं. यही नहीं बल्कि अगर आप हर रोज इस मंत्र का जाप करते हैं तो आपको हर समस्या से मुक्ति मिल जायगी. भगवान विष्णु का मंत्र : ‘ॐ हूं विष्णवे नम:’।.. ऐसा कहा जाता है कि अगर आप प्रतिदिन इस मन्त्र का जाप करते हैं तो आप श्री संपन्न (धन संपन्न) व निरोग हो जाएंगे.

आपकी कोई भी शरीर की व्याधि इस महामंत्र के जाप से दूर हो जाएगी. इसके अलावा अगर आप इस मंत्र का जाप भी करते हैं तो आपको जल्द ही रोगों से छुटकारा मिल जाएगा.

जन्‍मान्‍तर पापं व्‍याधिरूपेण बाधते।

तच्‍छान्तिरौषधप्राशैर्जपहोमसुरार्चनै:।।

ऐसा कहा जाता है कि जप, हवन, देवताओं का पूजन, भी रोगों की दवाएं हैं. ऐसे में रोगों के नाश के लिए पूजा और देवताओं के मंत्र की उपयोगिता स्‍पष्‍ट है. अगर आप घर में हवन करवाते रहेंगे तो आपको किसी प्रकार की परेशानी नहीं आएगी और आप हमेशा रोगमुक्त रहेंगे. हवन से घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होता है जिससे घर में खुशहाली बनी रहती है.

Back to top button