मायानगरी

शानदार कारों के शौकीन हैं बाहुबली, देखिए गाड़ियों का कलेक्शन

बाहुबली के एक्टर प्रभास
 

फिल्म बाहुबली से फेमस हुए एक्टर प्रभास 39 साल के हो चुके हैं। 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में जन्मे प्रभास का असली नाम प्रभास राजू उप्पलापति है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाहुबली के फर्स्ट पार्ट के लिए प्रभास ने 25 करोड़ रुपए लिए थे, लेकिन फिल्म की सक्सेस के बाद उन्होंने अपनी फीस 30 करोड़ कर दी। साउथ के दूसरे स्टार्स की तरह ही प्रभास को भी लग्जरी कारों का शौक है। वे 8 करोड़ की रोल्स रॉयस फैंटम से चलते हैं।

ऐसी है प्रभास की रॉयल लाइफ

200 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक

वेबसाइट finapp.co.in की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास के पास 28 मिलियन डॉलर (करीब 204 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी है। हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में उनका आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। फिल्म नगर में भी उनका एक बंगला है, जिसे उन्होंने 2014 में खरीदा है। इसके अलावा प्रभास का करीब 40 करोड़ रुपए का पर्सनल इन्वेस्टमेंट भी है।

 

2 करोड़ रुपए ब्रांड एंडोर्समेंट फीस

बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास ने कई शू ब्रांड और डियो कंपनियों से भी करार किया है। उनकी ब्रांड एंडोर्समेंट फीस 2 करोड़ रुपए है। प्रभास ने महिन्द्रा एंड महिन्द्रा कंपनी से डील की है और वे इसकी गाड़ी महिन्द्रा TUV 300 के लिए ऐड करते हैं।

कलेक्शन में एक से बढ़कर एक कारें

प्रभास लग्जरी लाइफस्टाइल के साथ ही कारों के भी शौकीन हैं। उनके कलेक्शन में रोल्स रॉयस फैंटम के अलावा, रेंज रोवर, जगुआर XJ, बीएमडब्ल्यू X3, स्कोडा सुपर्ब जैसी लग्जरी कारें शामिल हैं। इन कारों की कीमत ही करीब 15 करोड़ रुपए के आसपास है।

 

बाहुबली के अलावा नहीं की कोई फिल्म

फिल्म बाहुबली में काम करने के दौरान प्रभास ने अगले 4 साल तक कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की थी। प्रभास का निकनेम डार्लिंग और यंग रेबेल स्टार है। उनके पिता प्रोड्यूसर सूर्यनारायण राजू जबकि मां का नाम शिव कुमारी है। प्रभास का वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया है। ये अचीवमेंट हासिल करने वाले वे पहले साउथ एक्टर हैं।

 

प्रभास का अब तक का फिल्मी सफर

प्रभास की स्कूली पढ़ाई भीमावरम के डीएनआर स्कूल से हुई, जबकि उन्होंने हैदराबाद के श्रीचैतन्य कॉलेज से B.Tech की डिग्री ली है। खासकर तेलुगु सिनेमा के लिए जाना जाता है। 2002 में फिल्म ईश्वर से उन्होंने डेब्यू किया था। वे राघवेंद्र (2003), वर्षम (2004), चक्रम (2005), योगी (2007), एक निरंजन (2009), रेबेल (2012) बाहुबली: द बिगनिंग (2015) और बाहुबली: द कन्क्लूजन में काम कर चुके हैं। जल्द ही फिल्म साहो में नजर आएंगे।

Back to top button