उत्तर प्रदेशक्राइम

शादी समारोह से लौट रहे किसान की हथौड़ा और धारधार हथियार से हत्या

बरेली।  शादी समारोह से लौट रहे एक किसान की धारधार हथियार और हथौड़ा मारकर निर्मम हत्या कर दी। घटना के बाद ही क्षेत्र में सनसनी मच गई। मौजे पर घटनास्थल पर पहुंची पुकिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। मृतक किसान शेरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर का रहने वाला था।

पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वही मृतक के परिवार वाले , अधिवक्ता सुखदेव और उसके परिवार के लोगो पर रंजिश में हत्या का आरोप लगाया है, जानकारी के अनुसार पता लगा है कि मृतक सुरेंद्र पाल गंगवार पुत्र शिवराज सिंह शेरगढ़ के गांव मोहम्मदपुर का रहने था , वह बीते दिन किसी शादी समारोह से वापस आ रहा था तभी उसे रास्ते में रोकर उसकी हत्या कर दिबगयीं। मृतक के भतीजे जशपाल गंगवार ने अपनी दी गई तहरीर में बताया है कि बुद्धवार की शाम करीव 5:30 बजे उसके चाचा सुरेन्द्र पाल पुत्र शिवराज सिंह की गांव में थान सिंह के घर शादी समारोह में गए थे , जब वह खाना खाकर वापस आ रहे थे , तभी 6 बजे के आसपास भूमाफिया सुखदेव पुत्र रतन लाल, रवि पुत्र सुखदेव, संजीव पुत्र जगदीश वेदप्रकाश पुत्र रतन लाल ,धर्मेंद्र पुत्र वेद प्रकाश, जितेंद्र पुत्र वेद प्रकाश, मुनेन्द्र पुत्र वेद प्रकाश द्वारका पुत्र तुला राम सभी लोगो ने तलवार व कुल्हाड़ी से काटने के साथ हथौड़ा मारकर मार डाला और बंदूक और तमंचों से फायर करते हुये मौके से फरार हो गए। सभी आरोपी भूमाफिया है।

शेरगढ़ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर अपनी कार्रवाही शुरू कर दी है। एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बीती रात थाना शेरगढ़ के मोहम्मदपुर के रहने वाले जशपाल ने शेरगढ़ थाने पर प्रथम सूचना अंकित कराई थी , कि उसके चाचा सुरेंद्र पाल गंगवार पुत्र शिवराज गांव के एक शादी समारोह से खाना खाकर लौट रहे थे तो रास्ते में सुखदेव और अन्य 8 लोगो ने धारधार हथियारों से हत्या कर दी। अस्पताल ले जाते समय सुरेंद्र की मौत हो गई। एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है अन्य की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई है।

Back to top button