मायानगरी

शादी के बाद पहली बार..रणवीर-दीपिका आए साथ..लेकिन फिल्म नहीं बल्कि..?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही अपनी शादी के बाद अब अपने-अपने फिल्मों और अन्य प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं. ऐसे में हमारे पास इस खूबसूरत जोड़ी के फैंस के लिए एक खास खबर है, दरअसल खबर यह है कि ‘पद्मावत’ के बाद रणवीर-दीपिका को आप एक साथ इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड का प्रचार करते हुए देख सकते हैं.

रणवीर और दीपिका के ब्रांड एंडोर्समेंट की एक तस्वीर यशराज फिल्म्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा ऑनलाइन उपलब्ध कराई गई है. ब्रांड के हिस्से के रूप में, रणवीर और दीपिका कंपनी द्वारा बनाई गयी एयर कंडीशनर का प्रचार कर रहे हैं.

इसके अलावा बात करे उनके द्वारा एंडोर्स किये जाने वाले ब्रांड्स की तो दोनों स्वतंत्र रूप से कई ब्रांडों को देते हैं, जिसमे बैंकों, पेंट्स और कई अन्य कंस्यूमर प्रोडक्ट्स शामिल है. हालांकि, शादी के बाद यह पहला ऐसा मौका है जब किसी कंपनी ने इस स्टार जोड़ी को अपने प्रोडक्ट के प्रचार के लिए एक साथ साइन किया है.

फिल्मों की बात करें तो रणवीर और दीपिका ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’ जैसी हिट फ़िल्में साथ की हैं. इस जोड़ी ने नवंबर 2018 में शादी की है.

वहीं बात करें फिल्मों की तो फ़िलहाल दीपिका जहां मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘छपाक’ में व्यस्त हैं. वहीं, रणवीर कबीर खान की ’83 ‘के लिए प्रशिक्षण ले रहे हैं.

Back to top button