मनोरंजन

शादी की पहली सालगिरह के लिए ‘विरुष्का’ की तैयारियां, यहां करेंगे सेलीब्रेट

विराट और अनुष्का की फस्ट एनिवर्सरी की डेट बेहद ही करीब है और ऐसे में वो इसे लेकर प्लानिंग कर रहे हैं। दोनों ने अपनी फस्ट एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए एक खूबसूरत जगह को चुना है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी पिछले साल 11 दिसंबर को हुई थी। उनकी शादी को एक साल पूरा होने जा रहा है और उन्होंने शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए एक खास प्लान बनाया है।

virat anushka first anniversary

विराट और अनुष्का का फस्ट एनिवर्सरी प्लान

इन दिनों विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में हैं, जहां टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से टी-20, टेस्ट और वनडे सीरीज गई है। वहीं दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। ऐसे में अनुष्का शर्मा जीरो के प्रमोशन से दूर रहकर कुछ दिन ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आएंगी।

virat anushka first anniversary

मीडिया सूत्रों के अनुसार विराट और अनुष्का ने अपनी शादी की फस्ट एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए ऑस्ट्रेलिया को चुना है। दोनों ऑस्ट्रेलिया में ही शादी की फस्ट एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे। अनुष्का ने ये ट्रिप कुछ महीने पहले ही प्लान कर ली थी और साथ ही जीरो की टीम को भी पता है कि वो दिसंबर में कुछ दिन के लिए फस्ट एनिवर्सरी सेलीब्रेट करने के लिए छुट्टी पर रहेंगी।

टीम इंडिया जब ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट मैच खेलेगी तो अनुष्का शर्मा वहां मौजूद रहेंगी। अनुष्का शर्मा जल्द ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगी और बिजी शेड्यूल में वक्त निकालकर पति के साथ वक्त बिताएंगी।

virat anushka first anniversary

अनुष्का ने की प्लानिंग

फस्ट एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के बाद अनुष्का फिर जीरो का प्रमोशन करेंगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट 6 दिसंबर से 10 दिसंबर तक चलेगा जिसके बाद भारत का अगला मुकाबला 14 दिसंबर को होगा। इस बीच विराट कोहली के पास भी वक्त रहेगा और दोनों 11 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया में ही सेलिब्रेट करेंगे। बता दें कि दोनों ने पिछले साल 11 दिसंबर को इटली के टसकनी में शादी की थी। शादी के बाद विराट-अनुष्का जुलाई में भी रोमांटिक टूर इंग्लैंड में किया था जिस वक्त टीम इंडिया इंग्लैंड टूर पर थी।

Back to top button